जायरा के साथ छेड़खानी करने वाले को हुई 3 साल की जेल, कंगना की बहन बोली-जयरा पर हमे गर्व है

Rangoli over Zaira case

प्रियंका चोपड़ा के साथ हाल ही में एक फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम का नाम एक बार फिर चर्चा में है. इसके पीछे की वजह है कि, उनके साथ कुछ साल पहले जो छे’ड़खानी की घटना हुई थी अब उस केस में आरोपी को सजा दी गई है. वहीं आरोपी को सजा दिए जाने के बाद अब कंगना की बहन रंगोली (Rangoli over Zaira case) की प्रतिक्रया आई है और उन्होंने जायरा की तारीफ़ में एक पोस्टर शेयर की है. आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रंगोली ने क्या लिखा है.

रंगोली ने कहा-जायरा पर हमे गर्व है

आपको दें कि, जायरा के साथ कुछ साल पहले जब वह प्लेन में सफर कर रही थीं, तो उस वक्त एक युवक ने उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी. इस दौरान वह काफी परेशान हो गई थीं और उन्होंने क्रू मेंबर्स से इसकी शिकायत भी की. लेकिन उस वक्त किसी ने उनकी नहीं सुनी और फिर जायरा ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा की थी. वहीं अब इस मामले में कोर्ट ने दोषी को 3 साल की सजा सुना दी.

इसके बाद अब कई लोग इस मामले को लेकर कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली कंगना की बहन रंगोली (Rangoli over Zaira case) ने भी इस पर प्रतिक्रया देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. रंगोली ने कहा कि, ‘जायरा पर हमें गर्व है कि उन्होंने केस लड़ने में इतनी परेशानियां उठाईं और अपने साथ छेड़छाड़ का सदमा झेला।’ साल 2017 में मुंबई के रहने वाले विकास सचदेवा नाम के शख्स ने फ्लाइट में जायरा से छेड़छाड़ की थी। उस दौरान एक्ट्रेस की उम्र महज 17 साल थी।

Related Posts