Mardaani-2 ट्रेलर: फिर इन्स्पेक्टर के रोल में छा गई रानी.. दिखी दिल दहला देने वाली वारदात

mardaani 2 trailer

एक बार फिर रानी मुखर्जी (rani mukerzi) पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में वापस आ रही हैं जिनका अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह जायेगा. जी हां 2014 में आई मर्दानी का सीक्वेल मर्दानी-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और रानी कोप के किरदार में छा गई हैं. वहीं ट्रेलर देखने के बाद आपकी सांसे थम सी जाएंगी। यह फिल्म देश में हुई महिलाओं के साथ संगीन वारदात पर आधारित है.

 

5 साल बाद फिर अपराधियों की ख़ैर लेने आई शिवानी

शिवानी शिवजी राव एक ऐसी पुलिस इंस्पेक्टर जिसके सामने अपराधी कांपते हैं और वह उनकी खैर लेने एक बार फिर आ गई है. साल 2014 में आई रानी मुखर्जी (rani mukerzi) की फिल्म “मर्दानी” का अब दूसरा पार्ट जल्द रिलीज होने जा रहा है जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया. इस ट्रेलर को देखर आप एक तरफ जहां रानी मुखर्जी की अदाकारी के कायल हो जायेंगे. तो वहीं फिल्म में दिखाई गई खौफनाक वारदातों से आपका दिल थम सा जाएगा. इसंपेक्टर शिवानी उन अपराधियों की तलाश में हैं जो रात में महिलाओं के साथ संगीन वारदात को अंजाम देते हैं.

असल कहानियों पर आधारित है फिल्म

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है कि, यह फिल्म देश में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, इसकी कहानी राजस्थान के शहर कोटा में हुई एक दर्दनाक घटना के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

यहां देखें ट्रेलर,..

Related Posts