जब फैन ने पीठ पर हाथ रख रानू मंडल से की सेल्फी की डिमांड, देखें कैसे बदले तेवर में नजर आई रानू

Ranu mandal angry

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (ranu mandal) अब स्टार बन चुकी हैं. हिमेश रेशमिया की फिल्म में उनके द्वारा गाय गया गाना काफी चर्चा में रहा था. वहीं उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. वहीं अब एक बार फिर वह चर्चा में बनी हुई हैं और उनका एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है जिसमे उनके तेवर कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं.

 

सेल्फी की डिमांड पर भड़क गई रानू

लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल अब स्टार बन चुकी हैं. उनकी गायकी को सुनकर अब उनके पास कई फिल्मों के ऑफर भी आने लगे हैं. हाल ही में हिमेश रेशमिया की फिल्म में “तेरी मेरी” गाना भी गया जो काफी पसंद किया गया. वहीं अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह कुछ खफा सी नजर आ रही हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे रानू मंडल के एक फैन द्वारा उनसे सेल्फी मांगे जाने पर वह भड़की हुई नजर आई. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब रानू एक दुकान में शॉपिंग कर रही होती हैं उसी वक्त पीछे से रानू की एक फैन आती है और उनसे सेल्फी की डिमांड करती है. ऐसा करने पर वह भड़क जाती हैं और जमकर उसको फटकार लगाती हैं.

पीठ पर रखा हाथ तो बोली-यह क्या अब में स्टार हूं तमीज से पेश आइये

जब दुकान में शॉपिंग कर रही रानू मंडल के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए एक लेडी फैन पीछे से आती है और उनपर हाथ रखकर सेल्फी की डीमांड करती है तो वह भड़क जाती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रानू कैसे फैन को फटकार लगती दिखाई दे रही हैं. वह कह रही हैं ‘यह क्या है पीठ पर हाथ कैसे रखकर बात कर रही हो, अब मैं स्टार हूं सही से बर्ताव करिये.’

हालाँकि अभी इस मामले में रानू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही उस लेडी फैन ने कोई बात साझा की है.

Related Posts