फैन से बदतमीजी के बाद अब मीडिया को दिखाया रानू मंडल ने एटिटयूड, फेम मिलते ही बदलने लगे तेवर

ranu mandal show attitude to media

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सुर्ख़ियों में आने वाली रानू मंडल (ranu mandal) का अंदाज अब बदला-बदला सा नजर आ रहा है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे रानू एक महिला फैन के साथ गलत तरीके से बर्ताव करती नजर आई थी. वहीं अब रानू ने मीडिया के सामने भी अपना एटिटयूड दिखाया है और पत्रकार के सवाल को नजर अंदाज कर दिया।

 

पत्रकार के सवाल पर रानू ने दिखाए नखरे

हाल ही में एक इवेंट के दौरान रानू मंडल (ranu mandal) से जब पत्रकार ने सवा किया-सपने सच होते हैं सुना था, अब देखा है. आपको कैसा लग रहा है? पत्रकार के इस सवाल पर रानू ने पहले तो नजर अंदाज किया उसके बाद वह कुछ खाने लगी. वहीं जब दोबारा रानू से सवाल किया तो वह बोलीं-क्या? सुनाई नहीं दे रहा..वहीं अब एक बार फिर रानू के इस बर्ताव और तेवर दिखने को लेकर उनकी आलोचना हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक बार फिर रानू का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई उनके इस बदले अंदाज की आलोचना कर रहा है. जाहिर है रानू को एक बड़ी पहचान तब मिली जब हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में उनको गाने का मौका दिया। फिल्म में गए गए “तेरी मेरी” गाने से वह सुर्ख़ियों में आ गई लेकिन अब उनके स्टारडम मिलने के बाद उनके भाव बदल गए हैं.

Related Posts