कपिल देव के किरदार में ढल गए रणवीर, सामने आया 83 फिल्म से खिलाड़ी वाला पहला लुक…

ranveer as kapil dev

1983 वर्ल्ड कप की विजय पर आधारित फिल्म 83 में रणवीर सिंह (ranveer singh) कपिल देव (kapil dev) का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी लेकिन इसके लिए फैन्स काफी उत्सुक हैं. ऐसे में रणवीर सिंह भी इस फिल्म के लिए जी जान से लगे हुए हैं और वह कपिल देव के किरदार में पूरी तरह से ढल गए हैं. यह हम नहीं कह रहे हैं, उनकी यह तस्वीर खुद बयान कर रही है. मैदान पर खेलते हुए कपिल देव के लुक में पहली तस्वीर सामने आई है जिसको देख आप कन्फ्यूज हो जायेंगे।

 

कपिल देव बन गए रणवीर, लोग हुए कन्फ्यूज

मैदान पर खिलाड़ी की ड्रेस और हाथ में बल्ला लिए शानदार अंदाज में शॉट खेलते हुए पोज देते रणवीर सिंह की तस्वीर देख सभी हैरान हैं. कई लोग तो इतना कन्फ्यूज हो गए कि, वह कपिल देव और रणवीर में अंतर ही नहीं कर पा रहे हैं.

रणवीर (ranveer singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “नटराज शॉट” . रणवीर इस फोटो में पूरा कपिल देव के किरदार में ढल गए हैं और उनको देखकर दोनों में अंतर कर पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. आपको बता दें कि, ये फोटो फिल्म में उस सीन का है जहां कपिल देव ने 1983 के क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे। इस फोटो में रणवीर हूबहू कपिल देव जैसे और उनका फेवरेट शॉट खेलते जंच रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि, सिनेमा घरों में जब यह फिल्म रिलीज होगी तो कितना धमाल मचाती है.

Related Posts