श्रीदेवी की मौत एक हादसा या साजिश?, केरल के पूर्व डीजीपी के लेख से फिर उठे सवाल

बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अदाकारा रहीं श्रीदेवी की मौत के करीब डेढ़ साल बाद एक बार फिर उनकी मौत को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. दरअसल केरल के पूर्व डीजीपी ऋषिराज सिंह (Rishiraj) के द्वारा लिखे गए एक लेख के बाद फिर से यह सवाल खड़ा हो गया है कि, श्रीदेवी (Sridevi) की मौत एक हादसा है या साजिश।

 

श्रीदेवी की मौत नहीं हत्या हुई

दरअसल ऋषिराज सिंह (Rishiraj Singh) ने केरल के एक अखबार “कौमुदी” में कॉलम लिखा है जिसमे उन्होंने यह दावा किया है कि, श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी. उन्होंने अपने लेख में बड़े डॉक्टर और एक्सपर्ट संग बातचीत के बाद यह दावा किया है. इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में मानो भूचाल सा आ गया है और फिर से दिग्गज अभिनेत्री की मौत पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. आपको बता दें कि, इससे पहले भी दिल्ली के पूर्व एसीपी श्रीदेवी (Sridevi) की मौत को साजिश और ह्त्या करार दे चुके हैं.  वहीं अब केरल के एक्स डीजीपी ऋषिराज सिंह (Rishiraj) ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत नेचुरल डेथ नहीं थी। ऋषि राज सिंह के दोस्त डॉक्टर उमादाथन जो फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे उनके साथ हुई बातचीत के बाद उन्होंने ये दावा किया है। ऋषिराज लिखते हैं- मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही मुझसे कहा था कि श्रीदेवी (Sridevi) की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी।

 

sridevi death

फोरेंसिक एक्सपर्ट का कहना-बाथटब में डूबने से किसी की मौत नहीं हो सकती

ऋषिराज ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा कि, एक्सपर्ट का कहना है कोई भी व्यक्ति बाथटब में डूबकर आखिर कैसे मर सकता है. एक फीट पानी के अंदर कोई डूबकर नहीं मर सकता है. यह तभी संभव है जब कोई उस व्यक्ति के पैर पकड़कर उसका सर अंदर करे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, डीजीपी ऋषिराज ने जिन डॉक्टर के आधार पर दावा किया है वह भी अब इस दुनिया में नहीं हैं. बहरहाल जो भी हो डीजीपी के इस दावे से एक बार फिर सनसनी मच गई है.

बोनी कपूर ने दिया डीजीपी का जवाब

डीजीपी के दावों पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने बहिष्कार करते हुए कहा कि, वह इन बकवास बातों पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं. IN.com से बातचीत में बोनी ने डीजीपी के द्वारा किये गए सनसनीखेज खुलासे को बकवास बताया और उन्होंने कहा कि, ऐसी कई बातें सामने आती रहेंगी. वह ऐसी बकवास बातों पर जवाब देना पसंद नहीं करते हैं.

श्री देवी की डेथ के बाद सामने आई थी कई बातें

24 फरवरी 2018 को दुबई के जुमेराह एमिरेट्स होटल (jumerah Emirates Hotel Dubai) में श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आते ही पूरा बॉलीवुड सख्ते में आ गया था. हर कोई इस खबर को सुनकर बेहद हैरान और परेशान था. किसी को यह समझ नहीं आ रहा था कि, आखिर अचानक ऐसा कैसे हो गया. पॉलिटिशियन सुब्रमण्यम स्वामी ने भी श्रीदेवी की मौत को लेकर आशंका जताई थी. उन्होंने कहा था कि, श्री देवी नशा नहीं करती हैं, तो फिर यह कैसे संभव है कि, उनकी शराब के नशे में होने की वजह से बाथटब में गिरने से मौत हो गई.
दरअसल श्री देवी की मौत के पीछे की एक वजह यह भी बताई गई थी कि, उस रत वह नशे में थी जिस वजह से वह बाथटब में गिर गई. बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हुई. वहीं कई उनकी मौत के बाद शुरूआती जांच में यह कहा गया था कि, उनको कार्डियक अरेस्ट हुआ था. वहीं दुबई पुलिस और इन्वेस्टिगेशन टीम ने भी यह साफ कर दिया था कि, श्री देवी की मौत कोई साजिश नहीं थी.

Related Posts