तानाजी में सैफ का लुक देखकर कुछ ऐसा था तैमूर का रिएक्शन, सैफ ने किया खुलासा

Taimur reacts on Saif look in tanhaji

वीर योद्धा तानाजी पर आधारित फिल्म ‘तानाजी’ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की हर तरफ जबरदस्त चर्चा हो रही है और क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों को भी यह ख़ासा पसंद आ रही है. अजय देवगन के साथ ही इस फिल्म में तैमूर (Taimur reacts on Tanhaji) के पापा सैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं अब सैफ ने एक मजेदार बात साझा करते हुए यह बताया कि, आखिर जब उनके बेटे तैमूर ने उनका उदय भान वाला लुक देखा तो उनका रिएक्शन कैसा रहा था.

सैफ ने बताया कैसा था तैमूर का रिएक्शन

बॉलीवुड के सबसे छोटे स्टार तैमूर अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अपने क्यूट लुक और नटखट अंदाज के लिए चर्चा में बने रहने वाले तैमूर अब अपनी एक प्रतिक्रिया को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जी हां तानाजी फिल्म में अपने पापा सैफ का लुक (Taimur reacts on Tanhaji) देखने के बाद तैमूर की प्रतिक्रिया काफी चर्चा में बनी हुई है. आपको बता दें कि, इस बात का खुलासा खुद सैफ ने किया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सैफ फिल्म में अपने लुक को लेकर तैमूर की प्रतिक्रिया बता रहे हैं.

इस वीडियो में सैफ कहते हैं कि, तानाजी में उदय भान वाला लुक देखकर तैमूर काफी हैरान हो गए थे. वह मेरा लुक देखकर ‘सरदार जी सरदार जी’ बोलने लगे थे. वहीं इस वीडियो में फिल्म में निभाए गए किरदार के लुक पर भी बात कर रहे हैं. सैफ ,यह किरदार काफी दमदार है, साथ ही उन्हें खुद भी बड़े बाल और दाढ़ी का शौक है.

Related Posts