सलमान ने 2019 के साथ ही 2020 की भी कर ली पूरी तैयारी, बॉक्स ऑफिस पर होगी छप्परफाड़ कमाई

salman disha in radhe

साल 2019 की ईद पर भाईजान के फैन्स को थोड़ी निराशा हाथ लगी थी, लेकिन इस साल के अंत में भाई रॉबिनहुड अंदाज में अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने आ रहे हैं. यही नहीं सलमान (salman) ने 2019 के साथ ही 2020 को भी अपना बनाने की पूरी तैयारी कर ली है और ईद 2020 पर राधे के साथ भाईजान बॉक्स ऑफिस पर तूफ़ान लाने को पूरी तरह से तैयार हैं.

 

प्रभुदेवा और सलमान की ब्लॉक बस्टर जोड़ी

गौरतलब है कि, साल 2008 में प्रभुदेवा और सलमान पहली बार “वांटेड” में एक साथ आए थे और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. यही नहीं “वांटेड’ से ही सलमान के करियर में एक बड़ा उछाल देखने को मिला था और इसके बाद भाईजान की सभी फ़िल्में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाती चल रही हैं. ऐसे में साल 2019 में प्रभुदेवा और सलमान (salman or prabhudeva) की जोड़ी दबंग-3 में साथ आई है, वहीं अगले साल ईद पर भी दोनों धमाल मचाने को तैयार हैं. जाहिर है ‘राधे’ एक्शन पैक्ड मूवी होगी जिसमे सलमान एक बार फिर पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं.

salman or prabhudeva

मोस्ट वांटेड भाई का कमबैक

राधे का मोशन पोस्टर देखने के बाद हर कोई यह कह रहा था कि, यह वांटेड का ही एक रूप है. लेकिन हाल ही में दबंग-3 के ट्रेलर लांच पर भाई ने क्लियर कर दिया था कि, इस फिल्म का प्लाट वांटेड से अलग है. साथ ही यह बताया था कि, राधे वांटेड का बाप है. भाई के फैन्स को उनका दबंग अंदाज ही पसंद आता है और जब-जब वह इस रोल में पर्दे पर नजर आते हैं बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई होती है.

 

सलमान और दिशा पटानी की सुपर हॉट जोड़ी

सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से अक्सर चर्चा में रहने वाली दिशा सलमान खान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इसके साथ ही एक बार फिर दिशा को सुपर स्टार सलमान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. जाहिर है इससे पहले दिशा सलमान की फिल्म “भारत’ में नजर आई थीं. वहीं दिशा के साथ ही रणदीप हुड्डा भी “सुलतान’ के बाद अब राधे में भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

सलमान का वांटेड अंदाज

हर साल की तरह भाईजान ने ईद 2020 पर अपने फैन्स को धमाकेदार और पॉवर पैक परफॉर्मेंस देने की तैयारी कर ली है. सलमान ने दबंग-3 की रिलीज से पहले अब मोस्ट वांटेड भाई (Most wanted bhai) “राधे” की शूटिंग शुरू कर दी है. चुलबुल पांडेय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. इस तस्वीर में भाईजान के साथ दिशा पटानी, प्रभुदेवा, रणदीप हुड्डा, सोहेल खान समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सलमान का वांटेड अंदाज देखने को मिलने वाला है जो काफी धमाकेदार हो सकता है.

Related Posts