सीएम महबूबा मुफ़्ती से की सलमान ने मुलाक़ात, रेस-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं कश्मीर

Salman khan meets J&k Cm mehbooba mufti in kashmir

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.  तो वहीं हाल ही में भाईजान इस फिल्म के एक इ की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे जहां पर उन्होंने सीएम महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात की और तस्वीर क्लिक करवाई.

इस मुलाकात के बाद सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए सोनमर्ग रवाना हुए. बता दें की रेस-3 में सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह, अनिल कपूर, शाकिब सलीम जैसे कई स्टार्स मौजूद हैं. यह फिल्म रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही है जो इस आल ईद पर रिलीज होगी.

दबंग खान की यह मुलाकात सोशल मीडिया पर छाई रही और भेजन की कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ़्ती के साथ की खास मुलाकात चर्चा का विषय बनी रही. इस दौरान सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ नजर आये. गौरतलब है कि शेरा हमेशा सलमान के साथ साय की तरह रहते हैं.

तो वहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दबंग खान गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस साल ईद पर एक बार फिर दबंग खान का कब्ज़ा होने वाला है और सिनेमा घरों में धमाल मचेगा.

 

इस फिल्म के लिए दर्शक अभी से काफी बेताब नजर आ रहे हैं. बता दें की यह पहली बार है जब सलमान खान की फिल्म रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में बॉबी देओल एक बार फिर कई साल बाद धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं.

Related Posts