आग में कूदकर शाहरुख़ ने बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, सलमान हुए भावुक

salman praise srk

दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान जब ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में आग लगी तो किंग खान ने आग में कूदकर उनकी जान बचाई। इस मामले की जानकारी जिसको भी मिली वह शाहरुख़ के इस जांबाजी को सलाम करता नजर आया. वहीं चुलबुल पांडेय भी इस घटना को जानकार काफी भावुक हो गए और उन्होंने शाहरुख़ को असली हीरो बताया.

 

चुलबुल हुए भावुक, शाहरुख़ को बताया सच्चा हीरो

दिवाली सेलिब्रेशन के दिन हुई इस घटना में शाहरुख़ ने ऐश्वर्या की मैनेजर को आग में कूदकर बचाया था जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा था. ऐसे में भाईजान कैसे दूर रह सकते थे, वह इस घटना को जानकर काफी हैरान हुए और उन्होंने किंग खान की तारीफ़ में एक वीडियो शेयर किया. सलमान ने वीडियो शेयर किया जिसमे शाहरुख़ की एक फिल्म का सीन नजर आ रहा है. इसके साथ ही बैकग्रॉउंड में भाईजान की आवाज आ रही है ‘ हीरो वही होता है जो आग में कूदकर, बुझाकर दूसरों की जान बचाता है”.

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, कूद पड़े शाहरुख़

सभी स्टार्स जब बच्चन परिवार संग दिवाली सेलिब्रेट कर रहे थे दिवाली, तो वहीं दूसरी तरफ यह अप्रिय घटना हुई थी. दिवाली बैश के दौरान ऐश्वर्या की मैनेजर (Aishwarya manager) अर्चना के लहंगे में दिया से आ लग गई, जिसके बाद आग काफी अधिक बढ़ गई. इस घटना को हर कोई देख रहा था लेकिन अर्चना को बचाने की हिम्मत कोई नहीं कर रहा था, इसके बाद वहां मौजूद शाहरुख़ बिना कुछ सोंचे समझे कूद पड़े और अपनी जैकेट से आग को बुझाने की कोशिश की. आग काबू में आई और इसमें किंग खान भी मामूली रूप से आग से झुलस गए. वहीं अर्चना को तुरंत अस्पताल ले जाय गया जहां वह आईसीयू में भर्ती बताई जा रही हैं.

Related Posts