मोशन पोस्टर से साबित हो गया ‘EID 2020″ राधे की होगी, वांटेड अंदाज में टूटेंगे बॉक्सऑफिस रिकॉर्ड

salman is back as Radhe

भाईजान के फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि, अगले साल ईद पर वह कौन सी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं. ऐसे में अब दबंग खान ने बड़ा अनाउंसमेंट कर ही दिया और हर साल की तरह एक बार फिर वह ईद पर (Radhe) सारी ईदी बटोर कर ले जाने को तैयार हैं. जाहिर है पिछले कई सालों से भाईजान ईद पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाते हैं.

ऐसे में अब एक बार फिर राधे बन बॉक्स ऑफिस पर तूफ़ान लाने की तैयारी में हैं. सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल से मजेदार अंदाज में दबंग और ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘राधे’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है. “राधे’ के मोशन पोस्टर को देखकर ही यह साफ हो गया है कि, चुलबुल पांडेय के बाद राधे बन सलमान 2020 ईद पर वह एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

राधे की होगी EID 2020

राधे (Radhe) का मोशन पोस्टर देखकर ही इस बात का साफ़ अंदाजा लग गया है कि, ईद 2020 पर भाईजान बॉक्स ऑफिस की पूरी ईदी अपने नाम करने वाले हैं. इस पोस्टर में एक बार फिर साल 2008 में आई फिल्म “वांटेड’ का नया रूप देखने को मिल रहा है जिसमे चश्मा लगा कर उसी शानदार अंदाज में गोली चलाते हुए एंट्री की है. “राधे’ के मोशन पोस्टर से एक बार फिर भाईजान का वही पुराना अंदाज देखने को मिला है जिस फिल्म ने सलमान को एक नई ऊंचाई दी थी.

फिर दिखेगा वांटेड वाला अंदाज

राधे को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट कर यह हैं जिन्होंने साल 2008 में आई फिल्म “वांटेड” से सलमान को बॉक्स ऑफिस का दबंग बना दिया था. इस फिल्म के बाद से सलमान के करियर में बड़ी उछाल आई थी जो आज तक चली आ रही है. हर साल ईद पर सलमान एक धमाकेदार फिल्म लेकर आते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम करती है.

इस मोशन पोस्टर को देखकर दर्शकों को एक बार फिर वांटेड की यादें ताजा हो गई हैं. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में भी भाईजान पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे. ऐसे में यह तो साफ है कि, अगली ईद भाईजान की होगी।

Related Posts