मोस्ट वांटेड भाई “राधे” की शूटिंग हुई शुरू, एक बार फिर चुलबुल के साथ नजर आएंगी हॉट दिशा

radhe shooting begins

सलमान खान एक तरफ जहां अपने फैन्स को रॉबिनहुड अंदाज में क्रिसमस से मौके पर धमाकेदार अंदाज में एंटरनटेन करने आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ भाईजान ने अपने चाहने वालों को एक और खास तोहफा दिया है. जी हां दबंग-3 की रिलीज से पहले ही अब भाईजान ने Most wanted Bhai “राधे” (Radhe) की शूटिंग शुरू कर दी है.

ऐसे सलमान के चाहने वाले दबंग-3 के इंतजार में हैं तो वहीं इसके बाद उनको एक और पॉवर पैक फिल्म अगले साल ईद पर देखने को मिलने वाली है.

 

दबांग 3 की रिलीज से पहले राधे की शूटिंग शरू

हर साल की तरह भाईजान ने ईद 2020 पर अपने फैन्स को धमाकेदार और पॉवर पैक परफॉर्मेंस देने की तैयारी कर ली है. सलमान ने दबंग-3 की रिलीज से पहले अब मोस्ट वांटेड भाई (Most wanted bhai) “राधे” की शूटिंग शुरू कर दी है. चुलबुल पांडेय ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. इस तस्वीर में भाईजान के साथ दिशा पटानी, प्रभुदेवा, रणदीप हुड्डा, सोहेल खान समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं.

 

फिर दिखेगी सलमान और दिशा पटानी की सुपर हॉट जोड़ी

सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से अक्सर चर्चा में रहने वाली दिशा सलमान खान के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इसके साथ ही एक बार फिर दिशा को सुपर स्टार सलमान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. जाहिर है इससे पहले दिशा सलमान की फिल्म “भारत’ में नजर आई थीं. वहीं दिशा के साथ ही रणदीप हुड्डा भी “सुलतान’ के बाद अब राधे में भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Related Posts