दबंग-3 में आइटम नंबर तो होगा लेकिन आइटम गर्ल नहीं, दर्शकों को मिलेंगे ऐसे ही कुछ सरप्राइज

Chulbul pandey dabang3

New Delhi: भाईजान सलमान की फिल्म “दबंग-3” का उनके फैन्स को बेसब्री से इन्तजार है. चुलबुल पांडे बनकर वह एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने आने वाले हैं. 2010 में रिलीज हुई फिल्म “दबंग” और अब इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली “दबंग-3” के बीच 9 साल का गैप है.

हालांकि इसके बीच दबंग-2 भी रिलीज हुई थी जिसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन अब भाईजान के फैंस को दबंग-3 में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.

मुन्नी नहीं मुन्ना होगा बदनाम

दबंग 3 में सबसे बड़ा बदलाव और यू कहें की मजेदार बात यह होगी की इस फिल्म में आइटम डांस तो दर्शकों को देखने को मिलेगा, लेकिन आइटम गर्ल नहीं होगी. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, दबंग-3 में “मुन्नी बदनाम हुई” की जगह “मुन्ना बदनाम हुआ” गाना शूट किया जा रहा है. जाहिर है दबंग में “मलाइका अरोड़ा” ने मुन्नी बनकर धमाल मचा दिया था और यह उस समय का सबसे बड़ा हिट सांग साबित हुआ था. वहीं इसके दूसरे पार्ट यानि दबंग-2 में करीना कपूर का “फेविकोल” आइटम नंबर था. लेकिन अब दबंग-3 में सलमान खुद “आईटम नंबर” करते नजर आने वाले हैं.
जी हां इस बात को सुनकर आप चौंक गए होंगे जो की लाजमी भी है, लेकिन यह सच है इस बार फिल्म में मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना बदनाम होगा. ऐसे में चुलबुल पांडे के फैन्स के लिए यह एक सबसे बड़ा सरप्राइज पैक साबित होने वाला है.

dabang 3 villain

कन्नड़ अभिनेता लेगा दबंग चुलबुल से टक्कर

छेदी सिंह और ठाकुर बच्चा सिंह के बाद अब दबंग-3 में कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता सुजीत नजर आएंगे। सुजीत की यह पहली हिंदी फिल्म होगी जिसमे वह सलमान खान के साथ फाइट करते नजर आएंगे. सुजीत इस फिल्म में विलेन के रोल में हैं, अब देखना होगा की क्या सुजीत भी छेदी और बच्चा सिंह की तरह अपनी छाप छोड़ने में सफल होंगे या नहीं.

Related Posts