शबाना बोली इस्लाम इतना कमजोर नहीं की भारतीय परंपरा से खतरा हो, टीका लगाने पर SRK हुए थे ट्रोल

shaban azmi come in support srk

शाहरुख़ खान (shahrukh Khan) के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर देखकर कुछ कट्टरपंथी लोगों की बौखलाहट बाहर आ गई और उन्होंने किंग खान को ट्रोल किया. लेकिन अब शाहरुख़ के सपोर्ट में शबाना आजमी (shabana azmi) आ गई हैं और उन्होंने शाहरुख़ की आलोचना करने वालों को फटकार लगाई है.

एक यूजर ने कमेंट किया -तुम तो काफिर हो गए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-तुम मुस्लिम जो कमसे कम अल्लाह से तो डरो. वहीं अब शाहरुख़ की इस तस्वीर को लेकर आलोचना करने वालों की शबाना आजमी ने फटकार लगाई है. शबाना ने कहा कि, यह एक खूबसूरती है. शबाना ने ट्वीट कर लिखा-मैं इसे पढ़कर हैरान हूं कि शाहरुख खान की दिवाली की बधाई पर कट्टरपंथी इस्लामिक उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. तिलक लगाने पर उन्हें ‘नकली मुसलमान’ कहा जा रहा है!…इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि उसे इस खूबसूरत भारतीय परंपरा से खतरा पैदा हो जाए.

दरअसल शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह टीका लगाए नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी लिए बता दें कि, इस तस्वीर में शाहरुख़ के साथ उनके बेटे अब्राम और वाईफ गौरी नजर आ रही हैं. इस फोटो में शाहरुख़ के साथ ही उनकी वाईफ और बेटे तीनों लोग माथे पर टीका लगाए हुए हैं. एक तरफ लोग शाहरुख़ की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा है.

Related Posts