जेल की हवा खा चुके हैं किंग खान, खुद बताया- किया था कुछ ऐसा की उठा ले गई पुलिस

shahrukh khan jail moment

किंग खान पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर चल रहे हैं, लेकिन उनके स्टारडम के चर्चे होते रहते हैं. वहीं वह अपने व्यवहार और सादगी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख़ खान ने खुद एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया था की उन्होंने गुस्से में ऐसा काम किया जिसके बाद पुलिस उनको जेल में उठा ले गई थी.

अक्सर फ़िल्मी सितारों के द्वारा कुछ ऐसी घटना हो जाती है जब वह काफी भड़क जाते हैं और ऐसे में कई बार गलती हो जाती है जो उनको मुसीबत में डाल देती है. कुछ सालों पहले किंग खान शाहरुख़ के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. दरअसल हाल ही में शाहरुख़ एक अमेरिकन पॉपुलर टीवी होस्ट पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपने करियर से जुडी एक ऐसी बात बताई जिसको सुनकर उनके फैंस को तगड़ा झटका पहुंचा है. शाहरुख़ ने बातचीत के दौरान बताया कि, वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमे डायरेक्टर की ही वाइफ के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स थे.

Shahrukh khan diwali pic

इस फिल्म से जुडी रिपोर्ट एक मैगजीन के एडिटर ने गलत तरीके से छापी जिसको पढ़कर शाहरुख़ खान आगबबुला हो गए और सीधा उसके संपादक के ऑफिस पहुंचकर उसको जमकर फटकार लगाई. इस घटना के बाद पुलिस शाहरुख़ को जेल ले गई थी. शाहरुख़ ने बताया की संपादक ने काफी बेहूदा आर्टिकल लिखा था जो सच से बिलकुल परे था. रिपोर्ट्स में बताया गया कि, इंटिमेसी को लेकर शाहरुख़ और डायरेक्टर की वाइफ के बीच जाने वाले सीन को लेकर आर्टिकल छापा गया था जिसको पढ़कर किंग खान को बहुत गुस्सा आ गया था और वह अपना संतुलन खो बैठे और जमकर उसकी फटकार लगाई.

Related Posts