44 साल की उम्र में मां बनी शिल्पा शेट्टी, लोगों ने कहा-कौन सा योग करती हैं मैडम

Shilpa shetty baby girl

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी एक बार फिर चर्चा में हैं. शिल्पा फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन अक्सर वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वहीं अब वह दूसरी बार मां (Shilpa shetty) बनने को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं और हर कोई उनको बधाई दे रहा है. जी हां शिल्पा ने दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी और अपनी बेबी गर्ल का नाम बताया है.

इस खबर के सामने आते ही आम लोगों के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शिल्पा को बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है. तो वहीं सोशल मीडिया पर लोग शिल्पा (Shilpa shetty) के 44 साल की उम्र में मां बनने पर काफी हैरानी भी जता रहे हैं.

दूसरी बार मां बनी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने आज महाशिवरात्रि के पर्व पर एक पोस्ट शेयर कर अपने दूसी बार मां बनने की जानकारी दी. फोटो के शेयर होते ही हर कोई शिल्पा (Shilpa shetty) को बधाई देने लगा. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इस तस्वीर में शिल्पा बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। पोस्ट में शिल्पा ने लिखा- ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।’ वहीं एक तरफ जहां लोग शिल्पा को शुभकामनायें दे रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर लोग हैरान भी हैं.

आपको बता दें कि, शिल्पा 44 साल की उम्र में मां बनी हैं, इस जानकारी के सामने आते ही लोग काफी हैरान भी हो गए हैं. पूजा नाम की एक यूजर ने इस न्यूज के लिंक को रीट्वीट करते हुए लिखा-शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट थीं, एक पल भी इस बात का अहसास नहीं हुआ कि, वह प्रेग्नेंट हैं. शिल्पा जी कौन सा योगा करती हैं. दरअसल लोग इस खबर को सुनकर एकदम हैरान इसलिए हैं कि, उन्हें इस बात की अचानक खबर लगी. तो आप की जानकारी के लिए बता दें कि, शिल्पा सरोगेसी के जरिये दूसरी बार मां बनी हैं.

Related Posts