गे बनकर आ रहे हैं आयुष्मान, पहली बार स्क्रीन पर दिखेगा दो लड़कों के बीच रोमांस..

Shubh mangal Saavdhaan trailer

साल 2019 में धमाल मचाने के बाद अब एक बार फिर 2020 में भी दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज देने आ रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बाला उर्फ़ आयुष्मान खुराना की जिनकी नई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर (Shubh mangal Zyada saavdhan) रिलीज हो गया है. इस फिल्म में वो देखने को मिलेगा जो अब तक के सिनेमा इतिहास में आपको देखने को नहीं मिला है.

अनोखी कहानी और मजेदार डायलॉग से एक बार फिर आयुष्मान लोगों को लोटपोट करने को तैयार हैं. आइये आपको बताते हैं फिल्म और ट्रेलर की खास बातें।

सिनेमा के इतिहास में पहली बार दो लड़कों के बीच देखने को मिलेगा रोमांस

साल 2020 में एक बार अपनी जबरदस्त एक्टिंग और मजेदार फिल्म के साथ दर्शकों को लोटपोट करने को तैयार आयुष्मान। जी हां जिसका वेलेंटाइन वीक के बाद आयुष्मान एक ऐसी फिल्म (Shubh mangal Zyada Saavdhaan) लेकर आ रहे हैं जिसमे वह एक ‘गे’ लड़के का किरदार निभा रहे हैं. जी हां फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जायेगी। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इसकी एक झलक ट्रेलर में देखने को मिली है जो काफी धमाकेदार है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई आयुष्मान की तारीफ करता नजर आ रहा है. वहीं पहली बार इस फिल्म में आयुष्मान और उनके प्यार जोकि एक लड़का है उनके बीच रोमांस और किसिंग सीन देखने को मिलेगा।

फिल्म में एक बार फिर बधाई हो वाली कास्ट गजराज राओ, आयुष्मान और नीना गुप्ता देखने को मिलने वाले हैं. जाहिर है फिल्म ‘बधाई हो’ काफी शानदार मूवी थी जिसको दर्शकों ने खासा पसंद किया था. वहीं अब एक बार फिर यह स्टारकास्ट एक साथ आ रही है जिसकी एक झलक ट्रेलर में देखकर यह साफ हो गया है कि, इस साल भी धमाल होने वाला है.