सोशल मीडिया रिएक्शन: शुभ मंगल ज्यादा सावधान देख लोग बोले-क्या बवाल था ये?

Shubh mangal Zyada savdhan Social media reacton

बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी बन चुके आयुष्मान एक बार फिर मजेदार फिल्म के साथ धमाल मचाने आ गए हैं. शुक्रवार को उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो गई है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स (Social media Reaction) भी मिल रहा है, तो वहीं कुछ लोग इसको देखकर परेशान भी नजर आ रहे हैं.

ऐसे में हम आपको फिल्म की रिलीज के बाद लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर दी जा रही प्रतिक्रिया बताते हैं कि, लोग कैसे रिस्पॉन्स कर रहे हैं.

जाहिर है आयुष्मान खुराना एक ऐसे स्टार बन चुके हैं जो आज के समय में बैक टू बैक हिट फ़िल्में दे रहे हैं. आयुष्मान की शानदार एक्टिंग और उनकी द्वारा कहानियों को सेलेक्ट करना ही उन्हें अलग बनाता है. ऐसे में वह अपनी हर नई फिल्म के साथ दर्शकों को एक नया मैसेज देने की कोशिश करते हैं. इस कड़ी में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है जिसमे दो लड़कों के बीच के प्यार को दिखाया गया है. इस फिल्म को देखकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक तरफ जहां क्रिट्क्स का फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है, तो वहीं सोशल मीडिया (social media reaction) पर भी इसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

https://twitter.com/JaiprakashShet5/status/1230761837743894529

कुछ यूजर इसे आयुष्मान की एक और बड़ी हिट बता रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर इसको देखकर परेशान से नजर आये.

फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-यह क्या बवाल बना दिया है. तो वहीं एक यूजर ने निराशा जताते हुए लिखा-ऐसे फिल्म क्यों बनाई कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को भी थियेटर में साथ नहीं ले जा सकता।

Related Posts