सोना माहापात्रा ने अनु मलिक को बताया “गटर का चूहा”, जानें क्या है पूरा मामला

Sona Mohapatra on anu malik

सिंगर सोना माहापात्रा (Sona mohapatra) ने एक बार फिर अनु मलिक (Anu malik) पर अपना गुस्सा दिखाया है. दरअसल अनु पर MeToo का आरोप लगाने वाली सोना एक बार फिर गुस्से में नजर आ रही हैं. सोनी टीवी (Sony Tv) द्वारा अनु को फिर से इंडियन आइडल में वापस बुलाने के निर्णय को सुनकर वह भड़क उठीं और उन्होंने अनु मलिक को “गटर का चूहा”, कह दिया।

बीते साल 2018 में जब बॉलीवुड में MeToo ने जोर पकड़ा था तो उस वक्त कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण और अभद्र व्यवहार को लेकर कई खुलासे किये थे. इसमें सोना महापात्र (Sona Mohapatra) भी शामिल थीं जिन्होंने सिंगर अनु मलिक पर आरोप लगाए थे. इसके बाद सोनी टीवी ने इंडियन आईडल में जज रहे अनु को बाहर निकाल दिया था. लेकिन अब एक बार फिर कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि, अनु जल्द इस शो पर वापसी करने वाले हैं. ऐसे में इस खबर को सुनते ही सोना महापात्रा का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया।

दरअसल सोना ने एक खबर को रिट्वीट करते हुए लिखा “सोनी टीवी द्वारा एक साल के अंदर अनु मलिक को दोबारा ‘इंडियन आइडल’ पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा #AnuMalik #RatReturnsToTheGutter & #SpreadingFilth. सोना ने अनु मलिक को गटर का चूहा बताते हुए लिखा, ‘चूहा गटर में वापसी कर रहा है’. सोना का यह ट्वीट जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया और कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रया भी देते नजर आये. जाहिर है बीते साल अनु मलिक पर सोना के साथ ही अन्य कई महिलाओं ने संगीन आरोप लगाए थे.

Related Posts