करीना संग वापसी करने को तैयार हैं किंग खान, राजकुमार हिरानी करेंगे फिल्म को डायरेक्ट…

srk bebo comeback

बॉलीवुड के किंग खान पिछले कुछ समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर चल रहे हैं और उनके फैंस फिल्म का वेट कर रहे हैं. तो अब शाहरुख़ के फैंस के लिए एक खुसखबरी है जिसको जानकर वह ख़ुशी से झूम उठेंगे। जी हां बताया जा रहा है कि, शाहरुख़ जल्द ही इस साल यानि 2020 में कमबैक (SRK comeback in 2020) करने जा रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़ और करीना की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है.

आइये आपको बताते हैं कि, आखिर क्या है शाहरुख़ का अगला प्रोजेक्ट जिसकी जल्द घोषणा हो सकती है.

करीना संग वापसी कर सकते हैं शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के लिए पिछले कुछ समय से टाइम सही नहीं चल रहा है. उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हो रही हैं, तो वहीं फैंस भी मायूस नजर आ रहे हैं. लेकिन किंग खान का स्टारडम ऐसा है कि, आज भी फैंस उनको बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं और उनसे जल्द ही नई फिल्म के अनाउंसमेंट का वेट कर रहे हैं. ऐसे में अब शाहरुख़ के फैंस को जल्द इस साल यह खुशखबरी मिल सकती है. रिपोर्ट्स की माने तो राजकुमार हिरानी शाहरुख़ को फिल्मों में धमाकेदार वापसी (Srk comeback in 2020) कराने को तैयार हैं और शाहरुख़ ने इस फिल्म के लिए हामी भी भर दी है. हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

SRK back in 2020 with kareena

यह कहा जा रहा है कि, दिग्गज निर्देशक ने शाहरुख़ को दोबारा वहीं स्टारडम और बॉक्स ऑफिस किंग बनाने का जिम्मा उठाया है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के जरिये एक बार फिर दर्शकों को करीना और शाहरुख़ की खूबसूरत जोड़ी देखने को मिल सकती है.

साल 2011 में आखरी बार साथ आये थे बेबो और किंग खान

करीब 9 साल बाद एक बार फिर बेबो और करीना की जोड़ी बड़े परदे पर देखने को मिलने वाली है. जी हां अगर रिपोर्ट्स सही हुई तो इस साल दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन के साथ किंग खान अपनी धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. वहीं इस फ़िल्म के साथ ही 9 साल बाद एक बार फिर करीना और शाहरुख़ की जोड़ी देखने को मिल सकती है. आपको बता दें कि, आखिरी बार बेबो और किंग खाना फिल्म ‘डॉन 2’ में नजर आये थे. ऐसे में अब हिरानी की फिल्म के साथ दोनों एक बार फिर अपनी जोड़ी से धमाल मचाने को तैयार हैं.