‘हम 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी हैं ‘ बयान को स्वरा ने बताया बकवास, कहा-बैठ जाओ चाचा..

Swara bhasker takes on Waris pathan

सोशल मीडिया पर जबरदास्त एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara bhasker) एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल स्वरा ने ओवैसी की पार्टी के उस नेता के बयान पर पलटवार किया है जिसने हाल ही में बेहद भड़काऊ बयान दिया था. वहीं अब वारिस के बयान को निंदनीय और बकवास बताते हुए स्वरा ने उनपर पलटवार किया है.

स्वरा ने वारिस को कहा-बैठ जाओ चाचा

आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara bhasker) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. वह राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं. इस कड़ी में हाल ही वारिस पठान स्वरा दिए गए एक भड़काऊ बयान को लेकर स्वरा ने आपत्ति जताई है और उनपर पलटवार किया।

स्वरा ने वारिस के बयान की खबर को री ट्वीट करते हुए लिखा-‘बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो। बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान। ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे।’ वहीं अब स्वरा का यह बयान काफी चर्चा में आ गया है और लोग उनकी तारीफ़ भी करते नजर आ रहे हैं.

वारिस ने दिया था भड़काऊ बयान

आपको बता दें कि, वारिस पठान ने हाल ही में एक रैली के दौरान बेहद विवादित और भड़काऊ बयान दिया था जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिला। वारिस ने कहा था- वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे। 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना।

Related Posts