तापसी ने बताया-पहली फिल्म रिलीज होने के बाद चुना एक्टिंग करियर, पिता नहीं थे राजी

tapsee sucess story

सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद कुछ बड़ा और ऐसा करने का सपना की लोग हमेशा याद रखें. ऐसे में पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग को चुना और एक के बाद एक बड़े ब्रैंड के लिए चेहरा बनी. जी हां हम बात कर रहे हैं-रूमी यानी तापसी पन्नू (Taapsee pannu) की जो आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं.

 

सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पढ़ाई के साथ-साथ बड़े सपने लिए तापसी (Taapsee pannu) के मन में हमेशा कुछ नया करना का मन करता था. ऐसे में तापसी ने पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग शुरू की जिसके बाद उन्हें कई शानदार फिल्मों के ऑफर आना शुरू हो गए. तापसी ने बतौर मॉडल रहते हुए कई बड़े ब्रैंड्स के साथ काम किया और इसके बाद उनके परिवार वाले भी खुश हुए. हालांकि जिस दौरान वह मॉडलिंग कर रही थीं तो उनके पिता इस बाद से खुश नहीं थे. लेकिन सफलता के साथ वह समझ गए की उनकी बेटी कुछ बड़ा करने का मादा रखती है. तापसी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साऊथ सिनेमा (South Cinema) से की जहां उनकी कुछ ही फिल्मों ने बड़ा नाम दिलाया।

Taapsee pannu Bollywood

तापसी (Taapsee pannu) को साऊथ सिनेमा में सबसे बड़े निर्देशक ने पहला ब्रेक दिया जिसकी वजह से वह एक चर्चित चहरा बन गई. क्विंट के साथ बातचीत में तापसी ने यह बताया की वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं और न ही उन्होंने कभी भी ऐसा करने के बारे में सोचा था. वह कहती हैं -उन्होंने हमेशा कुछ बड़ा और ऐसा करने का मन बनाया हुआ था कि, लोग हमेशा याद रखें. अभिनय को एक पैशन और प्रोफेशन बनाना कभी नहीं सोचा था. लेकिन जब उनको फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए और उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई तो उसके बाद तापसी ने एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुन लिया. हिंदी सिनेमा में आने के बाद तापसी (Taapsee pannu) ने महानायक के साथ फिल्म की और अपने उम्दा अभिनय से खुद को साबित कर दिया. पिंक ,मुल्क, बेबी, नाम शबाना जैसी शानदार फ़िल्में देने के बाद अब तापसी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं.

Wedding factory Event company

तापसी आज एक अभिनेत्री होने के साथ ही बिजनेस वीमेन भी हैं. उन्होंने अपनी फ्रेंड के साथ एक बिजनेस शुरू किया। दोनों ने मिलकर एक “वेडिंग फैक्ट्री” नाम की एक वेडिंग प्लानर कंपनी शुरू की जिसमे आज उनकी बहन शगुन भी जुडी हैं. यही नहीं खेल में अधिक रूचि होने के साथ ही तापसी ने अपने ‘Pune 7Asces” नाम की एक टीम को ख़रीदा। यह टीम बैडमिंटन प्रीमियर लीग की एक टीम है.

Related Posts