मकर संक्रांति के दिन तानाजी के कलेक्शन में आया बड़ा उछाल, 100 करोड़ पार हुआ कुल कलेक्शन

Tanhaji Box Office

तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा ऐसा जमाया है कि, अब यह फिल्म लगातार वृद्धि दर्ज कर रही है. वीकेंड के बाद वीक डेज में भी फिल्म की दमदार कमाई जारी है और मकर संक्रांति के दिन यानी बुधवार को फिल्म के कलेक्शन (Tanhaji Box Office) में बड़ा उछाल देखने को मिला है. इसके साथ ही अब फिल्म का कुल कलेक्शन मात्र 6 दिनों में ही 100 करोड़ से अधिक हो गया है. ऐसे में अब यह फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड स्थापित करती नजर आ रही है.

मकर संक्रांति के दिन तानाजी में कलेक्शन में आया बड़ा उछाल

बुधवार को फिल्म ने बड़ा उछाल हासिल करते हुए पहले दिन की कमाई को भी पछाड़ दिया है. जी हां तानाजी दर्शकों को खासा पसंद आ रही है और इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस (Tanhaji Box Office) ओर देखने को मिल रहा है. लगातार एक के बाद एक कमाई के आंकड़ों में बढ़त देखने को मिल रही है. इस कड़ी में बुधवार यानी मकर संक्रांति के दिन तानाजी के कलेक्शन में बढ़ा उछाल दर्ज हुआ और फिल्म ने 16. 72 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन मात्र 6 दिन में ही 107 करोड़ से अधिक हो गया है.

जाहिर है फिल्म ने पहले दिन करीब 15.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी, लेकिन इसके बाद लगातार फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल रहा है. ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 61 करोड़ से अधिक की कमाई की थी लेकिन उसके बाद फिल्म के कलेक्शन में और अधिक बढ़त देखने को मिल रही है. हर कोई फिल्म की तारीफ़ करता नहीं थक रहा है और तानाजी के शौर्य को बड़े पर्दे पर देख गदगद हो उठा है.

यूपी और हरियाणा में टैक्स फ्री हुई तानाजी

जी हां एक तरफ जहां फिल्म को दर्शकों का खासा प्यार देखने को मिल रहा है. तो वहीं अब फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए यूपी के बाद हरियाणा सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री (Tanhaji Tax Free) कर दिया है. जाहिर है इससे पहले सीएम योगी ने तानाजी को प्रदेश में टैक्स फ्री किया था. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में और बड़ा उछाल देखने को मिलने वाला है.

Related Posts