बॉक्स ऑफिस पर तानाजी का कब्ज़ा, 5 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंचा फिल्म का कलेक्शन

Tanhaji box office

साल 2020 की शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार रही है. 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस (Tanhaji Box office) पर धमाल मचा दिया है और वीकेंड के बाद वीक डेज पर भी फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब फिल्म ने मात्र 5 दिन ही 90 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है और 100 करोड़ के क्लब में जल्द प्रवेश करने को तैयार है.

अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर जैसे उम्दा कलारों वाली फिल्म को देखकर हर कोई गदगद हो उठा है. साथ ही लोगों ने वीर योद्धा तानाजी के शौर्य को भी पहचाना है.

100 करोड़ के करीब पहुंचा तानाजी का कलेक्शन

Tanhaji boxoffice collection

तानाजी सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है और वीकेंड के बाद अब वीक डेज पर भी फिल्म के कलेक्शन में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है. फिल्म गर दिन लगातार धमाकेदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा चुकी है.

जी हां मंगलवार को भी फिल्म ने 15.28 करोड़ की कमाई दर्ज की है. ऐसे में तानाजी के शौर्य और पराक्रम को देखने के लिए लोग रोजाना सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं और फिल्म की सफलता का हिस्सेदार बने हैं. धमाकेदार कमाई के साथ ही अब तानाजी ने बॉक्स ऑफिस (Tanhaji Box Office) पर अपना कब्जा जमा लिया है और फिल्म 5 दिनों में 90.96 करोड़ कमाई कर चुकी है.

हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए यह फिल्म

अजय देवगन ने फिल्म की सफलता और दर्शकों से मिल रहे प्यार को लेकर ख़ुशी जाहिर की. साथ ही उन्होंने कहा कि, यह फिल्म देश के हर नागरिक को देखनी चाहिए। वह कहते हैं कि, तानाजी के पराक्रम को फिल्म से पहले देश के कम ही लोग जानते थे, लेकिन अब फिल्म के जरिये लोगों ने उनके शौर्य और बलिदान को जाना है. ऐसे में हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए जिससे वह वीर योद्धा को समझ सकें।