तानाजी के आगे दम तोड़ती नजर आई छपाक, पहले दिन कमाए मात्र इतने करोड़..

Tanhaji vs Chhapaak

नए साल की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के साथ हुई है जिसमे दो बड़े स्टार्स की फिल्म आमने-सामने है. लेकिन अब शुक्रवार को तानाजी और छपाक की रिलीज के बाद अब दोनों फिल्मों के कलेक्शन समाने आ गए हैं जिसमे अब छपाक तानाजी के आगे दम तोड़ती हुई नजर आ रही है. जी हां तानाजी के मुकाबले छपाक का कलेक्शन (Tanhaji Vs Chhapaak) चार गुना कम है जिससे दीपिका के फैंस को निराशा हाथ लग सकती है. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर छपाक ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

तानाजी के आगे नहीं टिक सकी दीपिका की छपाक

नए साल की शुरुआत में ही दो बड़े स्टार्स की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत हुई है जिसमे एक फिल्म ने दूसरी फिल्म को धूल छटा दी है. जी हां शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हुई दो फ़िल्में ‘तानाजी और छपाक’ में तानाजी ने पहले दिन छप्पर फाड़ कमाई करते हुए छपाक को करारी शिकस्त दी है.

आपको बता दें कि, छपाक ने पहले दिन बेहद धीमी शुरुआत की है और फिल्म का कलेक्शन मात्र 4.77 करोड़ रुपये हुआ है. ऐसे में तानाजी (Tanhaji Vs Chhapaak) के आगे फिल्म 5 करोड़ रुपये भी कमाने में सफल नहीं हो पाई.

तानाजी ने कमाए 15.10 करोड़

Tanhaji first day collection

तानाजी ने कमाए 15.10 करोड़

तानाजी ने पहले दिन ही सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया है और फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन धमाकेदार रहा है. तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ‘15.10’ करोड़ की कमाई के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. जाहिर है फिल्म की रिलीज के बाद से ही दर्शकों ने काफी तारीफ की, तो वहीं क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे. ऐसे में अब अजय देवगन का मराठा योद्धा वाला किरदार धमाकेदार साबित हुआ और नए साल की शुरुआत काफी शानदार हुई है.