सोमवार को भी तानाजी के कलेक्शन में आया बड़ा उछाल, 4 दिन में पहुंचा 75 करोड़ पार

Tanhaji Box Office

मराठा योद्धा वीर तानाजी के पराक्रम को बड़े पर्दे पर देखकर हर कोई गदगद हो उठा है. यही वजह है कि, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड के बाद पहले सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की है. जी हां सोमवार को फिल्म ने 13 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ ही फिल्म (Tanhaji Box Office) को बड़ा उछाल मिला है और ऐसे में अब मात्र 4 दिन ही में कमाई का आंकड़ा 75 करोड़ के पार पहुंच गया है.

जाहिर है फिल्म बहुत ही शानदार है जिसमे अजय देवगन तानाजी के किरदार में बिलकुल मिल गए हैं.

तानाजी का कलेक्शन 4 दिन में 75 करोड़ पार

10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म तानाजी को शानदार शरुआत मिली थी. वहीं ओपनिंग वीकेंड में दर्शकों की खासा पसंद बनने के बाद तीन दिन में फिल्म ने 61 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

लेकिन वीकेंड के बाद सोमवार को भी फिल्म ने 13.75 करोड़ की धमाकेदार कमाई करते हुए शानदार रिकॉर्ड दर्ज किया है. अगर फिल्म के कलेक्शन (Tanhaji Box Office) की बात करें तो फिल्म ने मात्र 4 दिनों में 75 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

अजय देवगन ने किया सीएम योगी का शुक्रिया

अजय देवगन ने लिखा-तानाजी को यूपी में टैक्स फ्री करने के लिए सीएम योगी आपका बहुत शुक्रिया, हम बहुत खुश होंगे अगर आपभी इस फिल्म को एक बार देखें।” वहीं अब देखना होगा कि, क्या अजय देवगन की इस बात को सीएम फिल्म देखने का समय निकालेंगे। फिल्म का निर्देशन ओम राऊत ने इस अंदाज में किया है कि, आपको सिनेमा हॉल में एक पल भी इधर-उधर देखने का मौका नहीं मिलता है.

3D में फिल्म का मजा चार गुना हो जाता है और आप अपनी सीट पर बैठकर हर पल को अनुभव करते हैं. फिल्म का बैकग्रॉउंड स्कोर इतना शानदार है कि, आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और जब-जब अजय देवगन स्क्रीन पर आते हैं तो ऐसा लगता है मानों खुद तानाजी आ गए हों. यही वजह है कि, फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार और साथ मिल रहा है.

Related Posts