Trailer review: भाई के फैंस के लिए दिवाली धमाका है Dabang 3, बन सकती है साल की सबसे बड़ी फिल्म

भाईजान के फैन्स दबंग 3 (Dabang 3) के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे. वहीं कल उन सभी को दिवाली से पहले धमाकेदार एक्शन और चुलबुल अंदाज में तोहफा दे दिया. हर बार की तरह इस बार भी चुलबुल पांडेय (Chulbul Pandey) अपनी दबंगई से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं. लेकिन इस ट्रेलर से यह भी खुलासा हुआ है कि, रज्जो पांडेय से पहले वह किसी और के इश्क में थे और यह वही लड़की है जिसने चुलबुल को रॉबिनहुड अंदाज में चश्मा पहनना सिखाया है. साथ ही सुलतान के बाद एक बार फिर भाई बिना पैंट के एक सीन में नजर आने वाले हैं जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है.

तोडू, दमदार और बेहद कड़क.. जी हां दबंग 3 का ट्रेलर कुछ ऐसा ही है जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. सलमान का दबंग अंदाज और इस फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइज यानी Dabang-3 में और भी कड़क नजर आ रहा है. एक बार फिर चुलबुल पांडेय के अंदाज में सलमान क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस हिलाने को तैयार हैं. 3 मिनट के इस ट्रेलर से ही यह साफ हो गया है कि, दिवाली के बाद भाईजान बड़ा धमाका करने जा रहे हैं जो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है. इस फिल्म में आपको भाई का चार्म, तोडू अंदाज से लेकर बेहद मजेदार डायलॉग देखने को मिलेंगे।

chulbul is back

खास बात यह है कि, इसमें चुलबुल की रज्जो से पहले की कहानी भी देखने को मिली है. साथ ही यह भी दिखाया गया है कि, आखिर चुलबुल पांडेय दबंग कैसे बन गए. दरअसल चुलबुल पांडेय की इस बार कानपुर से टूंडला पोस्टिंग हो गई है. यहां उन्हें उनका पुराना दुश्मन मिल जाता है जिससे वह बदला लेते हैं. इस दौरान उनके पुराने प्यार की भी एंट्री होती है जो कि “सई मांजरेकर” हैं. सई मांजरेकर सलमान के दोस्त की बेटी हैं जिनको भाई इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में लांच कर रहे हैं.

रज्जो से शादी करने से पहले चुलबुल इनके ही दीवाने थे. हालांकि कुछ परिस्थिति ऐसी आती है जिसके बाद वह दबंग बन जाते हैं और दुश्मनों को जमकर धोते नजर आये हैं. यह सभी बातें अभी ट्रेलर में छोटी सी झलक के रूप में देखने को मिली हैं. पूरी फिल्म तो अभी बाकी है जोकि 20 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है.

यहां देखें ट्रेलर..

Related Posts