Dabang 3: रज्जो से पहले इनके इश्क में थे चुलबुल पांडेय, ट्रेलर में हुआ खुलासा

Chulbul pandey ex lover

भाईजान के फैन्स दबंग 3 के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे, जिसके बाद कल उन सभी को दिवाली से पहले धमाकेदार एक्शन करते भाईजान ने तोहफा दे दिया. हर बार की तरह इस बार भी चुलबुल पांडेय (Chulbul pandey) अपनी दबंगई से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं. लेकिन इस ट्रेलर से यह भी खुलासा हुआ है कि, रज्जो पांडेय से पहले वह किसी और के इश्क में थे और यह वही लड़की है जिसने चुलबुल को रॉबिनहुड अंदाज में चश्मा पहनना सिखाया है.

तोडू, दमदार और बेहद कड़क.. जी हां दबंग 3 का ट्रेलर कुछ ऐसा ही है जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. सलमान का दबंग अंदाज और इस फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइज यानी Dabang-3 में और भी कड़क नजर आ रहा है. खास बात यह है कि, इसमें चुलबुल की रज्जो से पहले की कहानी भी देखने को मिली है. साथ ही यह भी दिखाया गया है कि, आखिर चुलबुल पांडेय दबंग कैसे बन गए. दरअसल चुलबुल पांडेय (Chulbul Pandey) की इस बार कानपुर से टूंडला पोस्टिंग हो गई है. यहां उन्हें उनका पुराना दुश्मन मिल जाता है जिससे वह बदला लेते हैं. इस दौरान उनके पुराने प्यार की भी एंट्री होती है जो कि “सई मांजरेकर” हैं.

Chulbul pandey wife and lover

रज्जो से शादी करने से पहले चुलबुल इनके दीवाने थे. हालांकि कुछ परिस्थिति ऐसी आती है जिसके बाद वह दबंग बन जाते हैं और दुश्मनों को जमकर धोते नजर आये हैं. यह सभी बातें अभी ट्रेलर में छोटी सी झलक के रूप में देखने को मिली हैं. पूरी फिल्म तो अभी बाकी है जोकि 20 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है.

Related Posts