टीवी एक्टर पर पत्नी ने लगाया दहेज़ उत्पीड़न का आरोप, कहा-इतना पीटा की फट गया कान का पर्दा

actors wife blames for dowry

देश में अक्सर आम लोगों के बीच दहेज़ प्रताड़ना के मामले देखने को मिलते हैं. लेकिन हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस (Tv actors wife)ने अपने पति पर भी दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पेशे से मॉडल पत्नी ने पति के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव थाने में आरोप दर्ज कराया है कि, वह अक्सर उसको प्रताड़ित करता है.

 

इतना पीटा की फट गया कान का पर्दा

टीवी अभिनेता कर्ण शास्त्री पर उनकी पत्नी (tv actors wife) ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पेशे से मॉडल पत्नी ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दी की उनका पति रोजाना परेशान करता है और दहेज को लेकर प्रताड़ित करता है. पत्नी ने बताया कि, हाल ही में कर्ण ने उनको इतना पीटा था की उनके कान का पर्दा फट गया है. ऐसे में अब वह उससे बहुत परेशान हो चुकी हैं.

पति ने आरोपों को किया ख़ारिज

एक तरफ जहां पत्नी ने कर्ण पर संगीन आरोप लगाए हैं तो वहीं पति ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए उल्टा पत्नी को ही दोषी बता दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कर्ण ने कहा कि, उनकी पत्नी झूठे आरोप लगा रही है और यह अभिनेता की छवि खराब करने की कोशिश है. ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर पुलिस इस मामले में जांच के बाद क्या नतीजा निकालती है।

Related Posts