दो अलग-अलग विचारधारा के लोग एक ही घर में रहते हैं यह अद्भुत-ट्विंकल और अक्षय पर विशाल का तंज

Vishal takes on akshay or twinkle

हैदर, ओमकारा और मकबूल जैसी शानदार फ़िल्में बनाने वाले दिग्गज निर्देशक विशाल भारद्वाज इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल विशाल अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक बयान की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में विशाल ने कई मुद्दों पर बात की जिसमे उन्होंने अक्षय की नागरिकता के साथ ही ट्विंकल (Akshay or twinkle) को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

वहीं अब विशाल द्वारा अक्षय और ट्विंकल की अलग-अलग विचारधाराओं को लेकर दिया गया बयान काफी चर्चा में है. तो आइये आपको बताते हैं कि, विशाल ने अक्षय और उनकी वाईफ को लेकर पर निशाना साधते हुए क्या बोला है.

अक्षय और ट्विंकल जो भी कर रहे हैं वह काफी अद्भुत है

अपनी शानदार फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक विशाल भारद्वाज इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वैसे तो वह बयानबाजी कम ही करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की जिसमे अक्षय की नागरिकता और ट्विंकल खन्ना को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. क्विंट से खास बातचीत में अक्षय और ट्विंकल खन्ना (Akshay or twinkle) को लेकर विशाल ने कहा कि, ये बात काफी हैरान करती है कि दो अलग विचारधारा के लोग एक ही घर में रहते हैं। अक्षय कनाडा के नागरिक हैं और ट्विंकल भारत की। वो दोनों जो कर रहे हैं वो काफी अद्भुत और तारीफ के काबिल है।

अक्षय की कनाडा वाली नागरिकता पर विशाल का तंज

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक विशाल ने अक्षय द्वारा कनाडा की नागरिकता हासिल करने पर भी उन्होंने तंज कसा था. विशाल ने क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में कहा-, ‘वो कौन सा साल था? उन्हें कब अच्छा काम नहीं मिला? मुझे लगता है कि पिछले 25-30 सालों से वो बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। लोगों को इस बारे में पता होना चाहिए। मैं जानना चाहता हूं। वो एक कनाडाई नागरिक हैं और हमारे पीएम का इंटरव्यू ले रहे हैं, तो देश के नागरिकों को ये जानने का अधिकार है कि उन्होंने अपनी नागरिकता कब छोड़ी या और उनकी घर वापसी हो रही है या नहीं।

Related Posts