Manikarnika Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना का दिखा बाहुबली अवतार

manikarna ranaut inka kang

Mumbai: नए साल के मौके पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत धमाल मचाने को तैयार हैं। द क्वीन ऑफ झांसी मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को लंबे समय से इसका इंतजार था जो आखिरकार अब जाकर खत्म हो पाया है। यह ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है जिसमे कंगना का बाहुबली अवतार देखने को मिला है। कंगना रानोट की फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज हो है। इस ट्रेलर की सबसे खास बात है कंगना का लुक और एक्शन।

अगर बचपन में किताबों में पढ़कर आपने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की तस्वीर अपने जहन में बना रखी है, तो ट्रेलर में 161 साल बाद नजर आईं झांसी की रानी, उसी तस्वीर की हूबहू कॉपी है। 3 मिनट 19 सैकंड के ट्रेलर में कंगना का मासूम सी मनु और जांबाज लक्ष्मीबाई का लुक रोंगटे खड़े कर देता है।

 

कंगना ने किया है डायरेक्शन : विवादों के चलते जहां सोनू सूद ने फिल्म बीच में छोड़ दी थी। वहीं डायरेक्टर कृष जगरलामुड़ी भी दूसरे कमिटमेंट्स के चलते फिल्म से अलग हो गए थे। फिल्म का डायरेक्शन कंगना ने किया है। वहीं प्रोडक्शन कमल जैन का रहा। फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखंडे, डैनी डेंजोंग्पा, जिस्सू सेन गुप्ता, अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे।

यहां देखें ट्रेलर:

 

Related Posts