आंख मार सेलिब्रेटी बनी “प्रिया प्रकाश” की बॉलीवुड में एंट्री, श्री देवी बन बिखेर रहीं जलवे

Priya prakash Bollywood debut

अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। जी हां हाल ही में ‘श्रीदेवी बंगलो’ नाम की एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमे प्रिया प्रकाश लीड रोल में नजर आ रही हैं। ऐसा कहा रहा है कि, फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की कहानी हैं।

 

प्रिया प्रकाश की बॉलीवुड में एंट्री

आंख मारकर देश बाहर में छा जाने वाली प्रिया प्रकाश की अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। ऐसा कहा रहा है कि, फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की कहानी हैं। श्रीदेवी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से करने जा रही हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है। इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है।

Hot priya prakash

टीजर में धूम्रपान और शराब पीते नजर आई

बता दें कि, फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ की मुख्य कलाकार जिसका नाम श्रीदेवी है, उसकी मौत बॉथटब में डूबने से हो जाती है। लगभग एक मिनट और 49 सेकंड का यह टीजर जब से सामने आया है, हर तरफ इसकी ही चर्चा हो रही है। टीजर में सुपरस्टार श्रीदेवी की ग्लैमरस लाइफ को बेहद खास अंदाज में दिखा गया है। टीजर में एक जगह वे सिगरेट पीते हुए भी नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर से यह बात साफ होती है कि इसकी पूरी कहानी श्रीदेवी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी।

Related Posts