महेश भट्ट पर फिर भ’ड़क उठीं कंगना, एक वीडियो को देखने के बाद सुनाई खरी खरी..

सुशांत मामले को लेकर जहां कंगना लगातार फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के खि’लाफ अपना गु’स्सा जाहिर कर रही हैं. तो वहीं अब कंगना ने एक बार फिर महेश भट्ट के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल मामला जुड़ा है महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म से जिसका ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. तो आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला और कंगना ने क्या कहा है.

महेश भट्ट को कंगना ने फिर लगाई फ’टकार

Kangana ranaut ask truth about masheh or rhea

जी हां आज एक बार फिर महेश भट्ट कंगना के नि’शाने पर आ गए हैं. दरअसल आज उनकी एक फिल्म जिसका नाम ‘सड़क 2’ है उसका ट्रेलर रिलीज हुआ. इसके बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. ट्रेलर में एक सीन के दौरान आलिया भट्ट एक आध्यात्मिक गुरु की तस्वीर को देखकर कहती हैं, ‘इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खो’या है.’ इस डायलॉग पर एक फिल्म क्रिटिक ने ट्विटर पर रिए’क्शन देते हुए लिखा, ‘ट्रेलर में आलिया भट्ट कहती हैं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खो’या है, बस एक बार इसमें से गुरु शब्द हटाकर मौ’लवी या पा’दरी लगाकर देखिए महेश भट्ट? कोई चर्चा नहीं बस इसे हटा’इये और ट्रेलर दोबारा लॉन्च करिए. बस इतनी सी मांग है.’

वहीं कंगना रनौत ने इस ट्वीट पर अपना रिए’क्शन देते हुए लिखा, ‘शानदार अवलोकन, क्या वो गुरु को मौलवी और कैलाश स्कैं’डल को मक्का स्कैं’डल से बदल सकते हैं? साधुओं की लिं’चिंग की घ’टनाओं का इन्हीं पूर्व’ग्रहों से सं’बंध है? आखिर क्यों इन पाकि’स्तानी एजें’टों को भारत में पू’र्वाग्रह और धार्मिक वि’द्वे’ष फैलाने की इजाजत है?’ वहीं अब यह ट्वीट काफी चर्चा मे बना हुआ है.

Leave a Comment