OMG: ट्विंकल ने पति अक्षय पर लगाया चो’री करने का आरोप, पढ़ें हैरान करने देने वाली यह खबर..

बॉलीवुड में कुछ कपल ऐसे हैं जो खूबसूरत होने के साथ ही बेहद सादगी और मस्ती के साथ अपना जीवन व्यापन करते हैं. इनमे से ही एक हैं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna blames Akshay) और अक्षय कुमार। दोनों अक्सर एक दूसरे के काम को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

इसी बीच अब एक बार फिर ट्विंकल ने अपने पति अक्षय को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल ट्वींकल ने अक्षय (twinkle or akshay) पर एक गं’भीर आरो’प लगाया है.

ट्विंकल ने अक्षय पर लगाया चो’री करने का आ’रोप

जी हां बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और स्टार अक्षय कुमार (Twinkle or akshay News) की वाईफ ट्विंकल खन्ना इन दिनों चर्चा में हैं. जाहिर है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने पति अक्षय (Twinkle Khanna Blames Akshay) को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे हल’चल मच गई है. दरअसल, अक्षय ने एक ट्वीट कर लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि, घर के बाहर जब भी निकलें तो मास्क पहनें। हालांकि अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने उनकी चु’टकी ली है।

पत्नी ट्विंकल ने लिखा, ‘अपना खुद का मास्क भी साथ में रखे और अपनी पत्नी के मास्क को न लू’टें, जो रंगीन और फ्लोरल है और उसने इसे बेहद मेहनत से धोया है…। सुरक्षित रहें’। वहीं अब ट्विंकल का यह ट्वीट जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है और लोग इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Comment