OMG: सुशांत के पिता ने किया एक और बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस पर फिर खड़े होंगे कई सवाल..

सुशांत मामले की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है. उसके साथ ही एक एक करके हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं एसपी को जबरन क्वारंटाइन किये जाने के बाद तो सियासी हल’चल काफी अधिक हो गई है. इसी बीच अब एक बार फिर सुशांत के पिता (Sushant father) ने एक और बड़ा खुलासा किया है.

सुशांत के पिता द्वारा किये गए नए खुलासे से मुंबई पुलिस (Mumbai Police Expose) एक बार फिर कई सवालों के घेरे में आने वाली है.

सुशांत के पिता का बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि, सुशांत के पिता (Sushant father) ने रिया पर कई आ’रोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी. वहीं अब उन्होंने एक और बड़ा खुला’सा करते हुए कहा, ‘’25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आ’गाह किया था कि मेरे बेटे की जा’न को ख’तरा है. 14 जून को जब मेरे बेटे की जा’न चली गई, तो हमने 25 फरवरी में ना’मित लोगों के खि’लाफ का’र्रवाई करने को कहा था. लेकिन 40 दिन बीत जाने के बाद भी कोई का’र्रवाई नहीं की गई. इसके बाद मैंने पटना जाकर थाने में FIR दर्ज की. पटना पुलिस तुरंत ए’क्शन में आई. परंतु मुज’रिम अब भाग रहे हैं. हम सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें.”

Sushant father Expose Mumbai Police

वहीं अब सुशांत के पिता द्वारा किये गए इस खुलासे (Sushant father Expose Mumbai Police or Rhea) से रिया पर फिर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जाहिर है उन्होंने इससे पहले भी रिया पर कई गं’भीर आरोप लगाए थे.

Leave a Comment