सुशांत मामले में लग रहे आ’रोपों पर आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- हमारी सफलता लोगों को..

सुशांत मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. तो वहीं पिछले कुछ दिनों से लोगों का गु’स्सा उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य (Aditya thackeray) पर भी निकल रहा था. लोग आदित्या को इस मामले में दो’षी बता रहे थे कि, वह लोगों का साथ दे रहे हैं।

ऐसे में अब आदित्य ने हाल ही में इन सब मामलों को लेकर अपना बयान (Aditya thackeray reacts on Sushant case) दिया और कहा कि, लोग गं’दी राजनीति कर रहे हैं.

लोगों को हमारी सफलता हजम नहीं हो रही इसलिए राजनीति कर रहे

जी हां सुशांत मामले को लेकर लगातार आलोच’नाओं का सामना कर रहे आदित्य ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. हाल ही में आदित्या के बयान काफी सुर्ख़ियों में रहे उन्होंने इस दौरान राजनीति और वि’प’क्ष के लोगों पर भी नि’शाना साधा।

दरअसल आदित्या (Aditya thackeray Reacts on Sushant case) ने सुशांत मामले में बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा कि, ह’ता’शा के कारण हो रहे राजनीतिक पे’टद’र्द के चलते मेरे ऊपर आ’रोप लगाए जा रहे हैं. लोगों को हमारी सफलता हजम नहीं हो रही है, इसलिए वो लोग अब यह गे’म खेल रहे हैं. जाहिर है हमने जिस तरह से जनता का दिल जीतकर बड़ी सफलता हासिल की उससे लोगों को ज’लन हो रही है. आदित्य कहते हैं कि, वह शिवसेना के संस्थापक और दि’वंगत बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के पौत्र हैं और ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे महाराष्ट्र और उनके परिवार की छ’वि पर आं’च आए.

Leave a Comment