CBI की कार्र’वाई पर रिया का बड़ा बयान, कहा- सुशांत की मौ’त मुंबई में हुई तो वो कैसे..

सुशांत मामले में सीबीआई ने अपनी कार्र’वाई शरू कर दी है. इसके साथ ही अब रिया घब’राती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल सीबीआई की कार्र’वाई को रिया ने कानून के खि’लाफ बताते हुए बड़ा ब्यान दिया है. रिया का कहना है कि, घ’टना मुंबई (Rhea Said Mumbai Police will Investigate) में हुई तो सीबीआई कैसे जांच कर सकती है.

साथ ही रिया ने सीबीआई की कार्र’वाई पर सवाल खड़े किये हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रिया ने और क्या कहा है.

मुंबई में मौ’त हुई तो मुंबई पुलिस जांच करें

रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त मुंबई में हुई, तो केस की जांच भी मुंबई पुलिस (Rhea Said Mumbai Police Will Investigate Not CBI) को करनी चाहिए. उन्होंने कहा बिहार पुलिस ने मामले को ट्रांसफर कर दिया. मुंबई पुलिस के बजाय मामला सीबीआई के पास चला गया, जिसे इस केस में जांच करने का कोई अधि’कार नहीं था.
उन्होंने कहा- SC ने सभी प’क्षों को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सीबीआई ने बिहार सरकार के एक अनुरोध के बाद रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिला’फ मामला दर्ज किया है.

Rhea video goes Viral

सीबीआई को जांच के अधि’कार नहीं हैं

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जो खुद पहले गृह मंत्री से अनुरोध कर रही थीं कि, मामले की सीबीआई जांच कराई जाए. वह अब घब’राने लगी हैं. रिया की घब’राहट इसी से पता चलती है कि अब वह सीबीआई को केस सौंपे जाने को कानून के खि’लाफ बता रहीं हैं. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने गुरुवार शाम को एक बयान में इस केस में सीबीआई जांच को किसी भी ज्ञा’त का’नूनी सिद्धां’तों से परे और राष्ट्र के सं’घीय ढां’चे को प्रभा’वित करने वाला और पूरी तरह से अ’वैध बताया है. तो अब रिया का यह बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Comment