रिया ने CBI अफसर नूपुर प्रसाद से की बहस! सुशांत के पैसों को इ’स्तेमाल करने को लेकर पूछा था सवाल

सुशांत मामले की जांच सीबीआई लगातार कर रही है. जांच में तब तक अधिकारियों को कई बड़े सबूत हाथ लगे हैं. सीबीआई लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी बीच अब रिया से भी सीबीआई के अधिकारी लगातर 4 दिन से कई सवाल कर रहे हैं. ऐसे में अब यह खबर आई कि, जब अधिकारियों ने रिया (Rhea Angry on CBI Officer) से सुशांत के पैसों से जुड़े सवाल पूछे तो वह उनपर ही भ’ड़क उठी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद (CBI Officer Nupur Prasad) ही रिया से सब कुछ उ’गल’वा रही हैं. कई बार रिया बिलकुल घ’बरा’ई सी उनके सामने बैठी रहती है. लेकिन अब जब पैसों से जुड़े सवाल पूछे गए. तो रिया ने गुस्सा जाहिर किया जिसके बाद अधिकारी ने उसको फ’टकार लगाई।

रिया ने पूछताछ के दौरान जाहिर किया गु’स्सा

वहीं आपको बता दें की, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि, रिया सीबीआई अधिकारियों से पूछताछ के दौरान भ’ड़क (Rhea Angry on CBI officer) रही है. जाहिर है रिया से आज चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बह’स की। पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया भी गया। पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शा’पिंग कराते थे। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट का’र्ड का पि’न क्यों हासिल किया, तो इस पर रिया कोई जवाब नहीं दे पाईं। बताया जा रहा है कि, रिया इन सवालों पर काफी भ’ड़क रही थी जिसके बाद अधिकारी नूपुर प्रसाद ने उसको जमकर फ’टकार लगाई।

IPS officer Nupur Prasad Interrogate With Rhea

रिया और पिठानि को आमने-सामने भी बैठाया गया

जी हां खबर यह भी आ रही है कि, सीबीआई रिया (CBI Interrogating Rhea and Pithani) से लगातार पूछताछ कर रही है. इस दौरना जब अधिकारियों को रिया की बातों पर भरो’सा नहीं हुआ, तो उन्होंने रिया और पिठानि को आमने-सामने भी बैठाया और सवाल किये, वहीं रिया द्वारा सीबीआई अफसर से ब’ह’स करने वाली खबर सामने आने के बाद रिया एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रो’ल हो गई. लोगों ने रिया को फिर ख’री ख’री सुनाई।

तापसी ने किया रिया को स्पोर्ट

एक तरफ जहां पूरा देश रिया को जम’कर ख’री ख’री सुना रहा है. तो वहीं कुछ लोग उसके समर्थन में भी बोल रहे हैं और ह’मद’र्दी दिखा रहे हैं. इस कड़ी में अब अभिनेत्री तापसी पन्नू का भी नाम जुड़ गया है. दरअसल, तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है. इस ट्वीट में तापसी ने एक एक्ट्रेस का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं सुशांत को प’र्स’नल लेवल पर नहीं जानती हूं और ना ही रिया को लेकिन मैं इतना जानती हूं कि, ये एक इंसान होने के नाते ये समझना मु’श्कि’ल नहीं है कि न्याय व्यवस्था को अपने हाथ में लेकर किसी ऐसे को दो’षी ठ’हरा देना कितना ग’लत है, जिस पर लगे आरो’प साबित नहीं हुए हैं. खुद के और मृ’त इंसान के भले के लिए ही अपने देश के कानून पर भरोसा रखिए’.

ऐसे में आप तापसी के इस ट्वीट को पढ़कर साफ समझ सकते हैं कि, वह किस तरह से रिया का स्पोर्ट कर रही हैं. तो तापसी के इस ट्वीट पर अब लोग जमकर उनको ख’री ख’री सुना रहे हैं और जमकर फ’टकार लगा रहा है.

Leave a Comment