OMG: जिस दिन हुई दिशा के साथ हैवा’नियत तब फ्लैट पर मौजूद थे यह लोग, जानें इनके नाम..

सुशांत की पूर्व मैनजर रही दिशा सालियान केस से जुड़ा हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ था. एक चश्मदीद ने न्यूज चैनल संग बातचीत में चौंकाने वाली बात बताई जिसको सुनकर हर किसी के हो’श उ’ड़ गए. चश्मदीद ने बताया कि, उस रात दिशा (Disha saliyan) की मौ’त से पहले कुछ लोगों ने उसका रे’प किया था.

तो वहीं उसने यह भी बताया कि, उस दिन कौन कौन फ्लैट (These People are in Disha saliyan Party) में मौजदू था. तो आइये हम आपको उन लोगों के नाम बताते हैं जो उस दिन वहीं मौजूद थे.

मौ’त से पहले दिशा का 4 लोगों ने मिलकर किया रे’प

इस मामले में बहुत बड़ा खुलासा करते हुए चश्मदीद ने वो सच बताया जो अब दिशा को न्याय दिलाने में मदद कर सकता है. दरअसल घ’टना के एक च’श्म’दीद (Eye Witness Reveal truth) ने न्यूज नेशन संग खास बातचीत में बताया कि, पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था. जिसकी वजह से दिशा सालियान की ची’ख-पु’कार दब गई थी. दिशा सालियान की मौ’त 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. चश्मदीद ने यह भी बताया कि, उस रात दिशा के घर में एक पार्टी हुई थी जिसमे 6 लोग मौजूद थे. इनमे से ही 4 लोगों ने दिशा का रे’प किया।

यह लोग उस दिन थे मौजदू:

रोहन रॉय

रोहन रॉय दिशा का मंगेतर बताया जा रहा है जो उनके साथ ही लिव इन में रहता था. रोहन राय (Rohan Rai) इस पार्टी में भी शामिल था. न्यूज नेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी रोहन राय (Rohan Rai) के घर पर ही हो रही थी. दिशा सालियान (Disha Salian) रोहन राय के साथ 6 साल से रिले’शनशि’प में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे.

दीप अजमेरा (Deep Ajmera)

इस पार्टी में दूसरा शख्स जो मौजदू था उसका नाम है दीप अजमेरा. यह दिशा सालियान और रोहन राय का दोस्त है. बताया जा रहा है कि, वह फिलहाल कहीं छिपा हुआ है.

हिमांशू शिखरे (Himanshu Shikhare)

8 जून की रात हुई पार्टी में फ्लैट पर उस रात उनका दोस्त हिमांशु शिखरे भी मौजूद था. दिशा सालियान (Disha Salian) की मौ’त के बाद से ही हिमांशू काफी घब’राया और ड’रा हुआ है.

इंद्रनील वैद्य (Indranil Vaidya)

रीजंट गैलेक्सी बिल्डिंग में हुई इस पार्टी में इंद्रनील वैद्य (Indranil Vaidya) भी मौजूद था. सभी लोग उस रात पार्टी में डिनर करने के बाद श’रा’ब पी रहे थे. इस पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

रेषा पडवल (Resha Padwal)

इस पार्टी में दिशा सालियान (Disha Salian) की दोस्त रेषा पडवल (Resha Padwal) भी मौजूद थी. 8 जून की रात हुई पार्टी में मौजूद सभी लोगों को उस रात की सच्चाई पता होगी. न्यूज नेशन से बातचीत में इस पार्टी में मौजूद चश्मदीद ने कई और चौं’काने वाले खुलासे किए हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि, जांच में अब क्या सामने आता है और क्या इन सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जायएगा।

Leave a Comment