बंगाल में बोले नितिन गडकरी, चुनाव के दिन कमल पर बटन दबाइये, ममता बनर्जी दो फुट ऊपर उछल जाएंगी

बंगाल में चुनावों की तारीखों के एलान के साथ अब सियासी पारा और अधिक बढ़ गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर कई केंद्रीय मंत्री बंगाल में रैलियां कर जनता से भाजपा को वोट करने की अपील कर रहे हैं. वहीं नेताओं के एक से एक बयान भी सुनने को मिल रहे हैं. इस कड़ी में अब केंद्रीय सड़क परिवन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari Takes on ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करा’रा हम’ला बोला है.

दरअसल बंगाल में एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कहा कि चुनावी रिजल्ट के दिन सीएम ममता बनर्जी को ऐसा क’रंट लगेगा कि वह अपनी कर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएंगी. रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बस ये क’रंट लगा दो फिर देखो राज्य में विकास की ब’ल्ब कैसे ज’ल जाएगी.

गौरतलब है कि, मिशन बंगाल को लेकर भाजपा पूरे जोर शो’र से लगी हुई है और एक के बाद एक कई नेता सभाएं और रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में पश्चिम बंगाल के जोयेपुर में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, ”वोटिंग के दिन सुबह उठिए. अपने ईस्ट देव को याद कीजिए.

पोलिंग बूथ पर जाईए और कमल का बटन दबाईए. ऐसा क’रंट लगेगा कि ममता बनर्जी अपनी कुर्सी से दो फुट ऊपर उठ जाएंगी. बस ये क’रंट लगा दो फिर देखो राज्य में विकास का ब’ल्ब कैसे ज’लता है.”

यही नहीं रैली के दौरान गडकरी ने कहा, ”2 मई को परिवर्तन होगा. राज्य में कमल जीतेगा. भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलेगी. तीन मई को हमारे नेता का चुनाव होगा. 4 मई को बीजेपी के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. अब इसे कोई नहीं रोक सकता.” जाहिर है इससे पहले भी सीएम योगी से लेकर ग्रह मंत्री अमित शाह ममता बनर्जी की हार का दावा कर चुके हैं. उनका कहना है कि, इस बार बंगाल की जनता परिवर्तन करने जा रही है.

बंगाल चुनाव को लेकर पार्टियों ने झोंकी ताकत

नितिन गडकरी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, ”यह चुनाव बीजेपी, टीएमसी, कांग्रेस, सीपीएम के भविष्य के बारे में नहीं है और न ही यह पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राहुल गांधी या ममता बनर्जी के भविष्य के बारे में है. यह चुनाव बंगाल के लोगों के भविष्य को लेकर है. हम बंगाल की छवि को बदलना चाहते हैं और भारत को दुनिया में महा’श’क्ति बनाना चाहते हैं.” ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर भाजपा के जबर’दस्त चुनाव प्रचार का असर क्या होता है.

बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ANI/status/1367104381640790016

2 मई को बंगाल के नतीजे आएंगे और इसके साथ ही साफ़ हो जायेगा कि, आखिर जनता ने इस बार किसको चुना है. ममता बनर्जी अपनी पार्टी की जीत का पूरा दावा कर रही हैं. तो वहीं अमित शाह ने भी पार्टी को 200+ सीट मिलने का दावा किया हुआ है.

Leave a Comment