Photo: उर्फी ने फिर पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, जनता बोली- चूहे ने किया या कु’त्ते पीछे पड़ गए थे

सोशल मीडिया सें’स’शन बन चुकीं बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्फी फिर से चर्चा में हैं. वह अक्सर अपने लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं. यही वजह है कि, उर्फी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बनी रहती हैं. उनके लुक्स रोजाना वायरल होते हैं.

हालांकि इसकी वजह से वह लगातार आलोचनाओं का सामना भी करती हैं. इसी कड़ी में अब वह फिर लोगों के निशाने पर हैं और उनके लुक्स को देखकर लोग मजे ले रहे हैं.

उर्फी जावेद का फैशन देख लोग हिल गए

आपको बता दें कि, उर्फी बिग बॉस OTT में नजर आई थीं. इसके बाद से वह लगातार अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दरअसल उर्फी बिग बॉस से निकलने के बाद से लगातर खुद को एक अलग पहचान दिलाने में लगी हैं.

अब उन्होंने फैशन को अपना नया फं’डा बना लिया है. वह शॉपिंग करने के लिए बाहर निकलती हैं या कहीं बाहर जाती हैं. उस दौरना उन्होंने ऐसे कपडे पहने होते हैं जिसको देखकर लोग हि’ल जाते हैं.

उर्फी जावेद बोलीं- मुस्लिम लड़के से नहीं करूंगी शादी
IC: Google

यही नहीं अब तो उर्फी का यह अजीबोगरीब लुक उनका फैशन ही बनता जा रहा है. वह अक्सर इसी अंदाज में नजर आती हैं. पार्टी हो या कोई इवेंट उर्फी हमेशा अत’रंगी ड्रेस ही पहनती हैं.

इसी कड़ी में अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह नील कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. लेकिन इस ड्रेस में कपड़े नजर ही नहीं आ रहे.

उर्फी जावेद का फैशन देख लोग हिल गए

दरअसल उर्फी ने जो ड्रेस पहनी हुई है वह पूरी तरह से क’टी फ’टी नजर आ रही है. बस फिर क्या था इसको देखते ही जनता लह’ल’हाट हो गई और जमकर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. कोई बोला- क्या चूहे ने आपकी ड्रेस को कु’तर दिया।

तो कोई बोला- यह क्या कु’त्ते पी’छे पड़ गए थे क्या आपके। इसी तरह से हजारों लोग अब उर्फी के इस अनोखे फैशन को लेकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे.

उर्फी जावेद बोलीं- मुस्लिम लड़के से नहीं करूंगी शादी

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने इस तरह से ड्रेस पहनी हो और वह अपने फैशन की वजह से ट्रोल हुई हों. वह पिछले काफी समय से इसी अंदाज में नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने फोटोज शेयर किए थे.

इन तस्वीरों में उर्फी बिक’नी और जींस पहने काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज देते नजर आई थीं. वहीं फैन्स भी उर्फी के फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार दिखा रहा है. उर्फी ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तुम्हें पता है मैं कितनी बार हारी हूं? मैं तो अब गिनती भी नहीं हूं।’

Urfi Javed fashion

इस फोटो को शेयर करते हुए वह काफी भावुक भी हो गई. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सिर्फ एक ही वजह से मैं जिंदा हूं कि मैं रुकी नहीं. मैं अब भी चल रही हूं और चलती रहूंगी। मैं शायद वहां नहीं पहुंचू, जहां चाहती हूं लेकिन उसके लिए रास्ते में जरूर हूं. कुछ बातें साल खत्म होने के पहले… उठो, ल’ड़ो और जारी रखो। तुम अपने हा’ला’तों से ज्यादा मजबूत हो.’

बता दें कि, उर्फी लखनऊ की रहने वालीं हैं जिन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता. उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बे’प’नाह’, ‘जी’जी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ की शुमार है.

इसके बाद वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं. यहां पर भी उन्होंने हर किसी का ध्यान खींचा था और अब तो क्या ही कहने हैं. वह रोजाना ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. फोटो ग्राफर्स के लिए तो वह मानों पहली पसंद बन गई हैं.

Leave a Comment