महिला पुलिस अफसर के साथ पहाड़ों पर नजर आये अक्षय कुमार, तेजी से वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. जहां पिछले दो सालों में वह ज्यादा फ़िल्में नहीं रिलीज कर पाए. इसकी भरपाई अब वह इस साल 2022 में करने को तैयार हैं. जी हां इस साल अक्षय की कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होने को तैयार हैं. रामसेतु से लेकर पृथ्वीराज जैसे कुछ बड़ी फिल्म हैं जिनको देखने के लिए दर्शक बेताब हैं.

इस बीच खिलाड़ी कुमार की एक दिलचस्प फोटो सामने आई है जिसमे वह एक महिला पुलिस अफसर के साथ नजर आ रहे हैं.

Ramsetu movie look

यह फोटो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसको देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपके मन में भी काफी सवाल आ रहे होंगे कि, आखिर अक्षय यह किस अफसर के साथ नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि, अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वहीं उनकी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही कई अन्य क्षेत्र के दिग्गज लोगों से भी दोस्ती है. हालांकि वह पार्टी ज्यादातर दूर रहते हैं. अक्षय के अलग-अलग लुक वाली फोटो इन दिनों छाई हुईं हैं.

मसूरी में पहाड़ों पर नजर आये अक्षय

इस बीच अब अक्षय की एक खास तस्वीर सामने आई है. दरअसल इस फोटो में वह एक महिला पुलिस अफसर के साथ नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि, यह फोटो मसूरी शहर का है जहां अभिनेता उस महिला अफसर के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. अब फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिसको लेकर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे.

लेकिन हर किसी के मन में यह जानने की जिज्ञासा है कि, आखिर वह हैं कौन. तो हम आपको बता दें कि, फोटो में दिख रही महिला अफसर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हैं.

साथ ही यह नजारा मसूरी का है जहां मंगलवार को निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन बन रही साउथ फिल्म ‘र’त्सा’सन’ के रीमेक की शूटिंग हो रही थी.

बता दें कि, हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद मंगलवार को अक्षय कुमार मसूरी पहुंचे थे. सीधे सेट पर पहुंचकर शूटिंग शुरू कर दी.

यहां पर किसी ने अक्षय और रकुल के इस बातचीत वाला दृश्य फोन में कैप्चर कर लिया. अब यह तस्वीर हर तरफ छाई हुई है और लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Akshay with rakul preet in maooriee

वायरल हो रही फोटो में पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस में अभिनेत्री रकुल प्रीत और साथ में ब्लैक-ग्रे कलर की जैकेट पहने अपने अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. दोनों का यह लुक काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि, यह सीन मसूरी के सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट के सामने का है जहां से दोनों बातचीत करते हुए बाहर निकलते हैं और गाड़ी में बैठते हैं.

वहीं गेट पर पुलिस की ड्रेस में कुछ और लोग भी घूमते नजर आते हैं. बता दें कि, मसूरी में मंगलवार को पहले शूटिंग बार्लोगंज स्थित ओकग्रोव स्कूल में हुई. फिर सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट पर फिल्म का एक दृश्य शूट किया गया.

फिल्म की शूटिंग और अक्षय कुमार की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई. पुलिस और फिल्म यूनिट के लोगों ने लोगों को वहां से हटाया.

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में भले ही हो रही हो, लेकिन फिल्म के सितारे हिमाचल पुलिस की ड्रेस पहने नजर आए.

शूटिंग हिमाचल की ही भोगोलिक परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए उत्तराखंड में की जा रही हो. साउथ की सफल फिल्मों में से एक रत्सासन के हिंदी रीमेक के लिए अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी मुख्य भूमिका में है.

Leave a Comment