पंजाब: कांग्रेस की हार से दुखी हुए KRK, कहा- अगर राहुल गांधी ने ऐसा किया होता तो नतीजे अलग होते

10 मार्च भारतीय राजनीति के लिए एक ऐतिहासिक दिन सा बन गया है. आज 5 राज्यों के चुनावी नतीजे सामने आ रहे हैं और इसमें बड़ा खेला हो गया है. जाहिर है चुनाव के नतीजों पर आम से लेकर खास हर किसी नजर बनी हुई है.

इसी बीच अब केआरके की प्रतिक्रिया भी चुनाव नतीजों को देखकर आ गई है. केआरके ने पंजाब में कांग्रेस की हार होता देख एक बड़ी बात कह डाली है.

पंजाब में कांग्रेस की हार से दुखी हुए KRK

जाहिर है केआरके लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं. वह एक के बाद उत्तर प्रदेश से लेकर पंजाब तक के चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे थे.

अब जहां चुनाव के नतीजे भी सामने आ रहे हैं, उससे हर कोई हैरान रह गया है. जी हां पंजाब में तो आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस का मानों सू’प’ड़ा ही साफ़ कर दिया हो.

KRK बोले- इस बार यूपी में महिला सीएम हो

कांग्रेस एक बड़ी हार के साथ आगे बढ़ रही है. तो उधर केजरीवाल की पार्टी ऐतिहासिक जीत की और आगे बढ़ती नजर आ रही है.

उधर बात करें उत्तर प्रदेश की तो वहां भी माहौल के उलट नतीजे देखने को मिल रहे हैं. योगी सरकार के नेतृत्व में भाजपा कि ऐतिहासिक जीत होती नजर आ रही है. आज से 30-35 सालों में ऐसा कभी नहीं हुआ जब प्रदेश में किसी भी पार्टी की सरकार रिपीट हुई हो.

KRK ने कहा- यूपी में भाजपा का सफाया होगा
IC: Google

यह काम भाजपा ने कर दिखाया है और इसके साथ ही अब योगी आदित्यनाथ की पॉपुलेरिटी देश भर में बहुत बड़ी हो गई है. वह सबसे बड़े नेता के रूप में उभर गए हैं और उनको रोकना मानों असंभव सा नजर आ रहा है.

इन नतीजों को देखकर केआरके सोशल मीडया पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. केआरके ने पंजाब में कांग्रेस की बाड़ी हार को लेकर कई ट्वीट किये.

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1501777859978969088?

उन्होंने लिखा- अगर राहुल और प्रियंका गांधी नवजोत सिद्धू को हटा दिए होते तो आज नतीजे इस तरह के नहीं आ रहे होते.

यानि उनका कहना है कि, कांग्रेस की यह हार कांग्रेस में अंदर ख’ट’प’ट और सिद्धू द्वारा जिस तरह से अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोला गया उससे नुकसान हुआ है.

बहरहाल पंजाब में तो केजरीवाल की पार्टी ने बहुत बड़ी जीत हासिल की है और यह देश की राजनीति को अब नई दिशा में ले जाने वाला हाल देखने को मिल रहा है.

Leave a Comment