RRR की टीम पहुंची बनारस, देखने के लिए उमड़ पड़ी जनता..25 को आ रही है सबसे बड़ी फिल्म

25 मार्च को रिलीज होने जा रही साल की सबसे चर्चित और बड़ी फिल्म RRR का प्रमोशन तेजी से चल रहा है. दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली एक बार फिर लंबे समय बाद अपना ड्रीम प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त ब’ज बना हुआ है और हर कोई इसको देखने के लिए बेकरार है. ऐसे में अब फिल्म प्रमोशन के आखिरी दिन RRR की पूरी टीम बाबा भोलेनाथ की नगरी काशी में पहुंची.

यहां पर राम चरण, जूनियर एनटीआर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी स्टार्स ने नाव में बैठकर घुमा और उसके बाद गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

Rajamouli ram charan or jr NTR in kashi

अब इस खास कार्यक्रम की फोटोज हर तरफ छाई हुई है और इसको लेकर हर कोई चर्चा कर रहा. बता दें कि, राजामौली की फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म का मुख्य किरदार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं. इसी क्रम में ‘RRR’ की टीम मंगलवार को वाराणसी पहुंची.

RRR team at kashi Ganga Aarti

वहां टीम ने दशाश्वमेध घा’ट पर गंगा आरती में हिस्सा लिया. इसके साथ ही गंगा जी का वैदिक रीति से पूजन किया. फिल्म की टीम का प्रसाद और अंगवस्त्रम से स्वागत किया गया.

इस दौरान गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष समेत कई अन्य लोग उपस्थित रहे. ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म का बजट करीब 450 करोड़ रुपये है. ऐसे में यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म है जिसको लेकर सभी काफी उत्साहित हैं और जोर शोर से इसका प्रचार हो रहा है.

RRR फिल्म के मुख्य दृश्य

बता दें कि, फिल्म में एनटीआर जूनियर, राम चरण के साथ ही अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं. अभी तक कई प्रोमोशन के दौरान आलिया भी इन तीनों संग नजर आ रही थीं. लेकिन काशी में वह अपनी दूसरी फिल्म के शूट में व्यस्त थीं शायद इसलिए वह यहां नजर नहीं आईं.

काशी में पहुंचे एसएस राजामौली और दोनों स्टार्स कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. तीनों ने बेहद शानदार अंदाज में कुर्ता पहन रखा था और बोटिंग भी की. इस दौरान आम लोगों की तरह तीनों नाव में बैठे काशी की खूबसूरती देख रहे थे.

RRR team doing boating in Kashi

आपको बता दें कि, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से अब तक खूब देखा जा रहा है. फिल्म को सफल बनाने के लिए टीम बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर और अमृतसर में भी प्रमोशन कर चुकी है.

वहीं, टीम ने बड़ोदरा में सरदार वल्लभभाई पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा भी किया. इस दौरे के साथ ही यह फिल्म भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है.

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म ने कर ली 900 करोड़ की कमाई

जाहिर है इससे पहले राजामौली ने भारतीय सिनेमा जगत की सबसे बड़ी फिल्म बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया हुआ है. बाहुबली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो नया इतिहास रचा था. जो शायद अब टूटना मुश्किल है.

लेकिन अब इसको कोई मात दे सकता है तो वह सिर्फ राजामौली खुद होंगे। इस फिल्म को लेकर भी काफी बड़े रिकॉर्ड बनने के कयास लगाए जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, अगर आप भी देखना चाहते हैं तो अपने नजदीकी सिनेमा घरों में टिकट बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment