OMG: आलिया से शादी को लेकर पूछा सवाल, रणबीर कपूर बोले- मुझे पागल कु’त्ते ने का’टा है जो..

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल आलिया और रणबीर इन दिनों चर्चा में हैं. जाहिर है दोनों स्टार्स लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इवेंट्स से लेकर डिनर तक और घर में होने वाले फंक्शन तक दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. एक तरफ तो दोनों पहली बार एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा हो रही है, इस बीच अब एक इवेंट के दौरान रणबीर ने आलिया से शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर बड़ी बात कही है.

Ranbir Replied on Marriage date

जाहिर है रणबीर और आलिया का लव प्रेम तो काफी समय से चल रहा है. लेकिन अब तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन अब शादी को लेकर रणबीर ने दिलचस्प बयान दे डाला है.

बता दें कि, दोनों पहली बार बड़े बजट वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र ‘ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हॉउस के तले बन रही है.

रणबीर ने बताया कब करेंगे आलिया से शादी
IC: Google

इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जो अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है.

फिल्म के सिलसिले में हाल ही में रणबीर और आलिया वाराणसी भी पहुंचे थे. बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस हो चुकी है जोकि अगले साल 2023 की है. वहीं शादी को लेकर ऐसी ख़बरें काफी समय से चल रही हैं कि, दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रणबीर ने बताया कब करेंगे आलिया से शादी

लेकिन हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू (Film companion) के दौरान खुद अपनी शादी को लेकर बयान दिया और कहा कि वो आलिया से जल्द शादी करने वाले हैं.

रणबीर से जब शादी की डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पागल कु’त्ते ने नहीं का’टा है, जो वो मीडिया के सामने शादी की डेट बता दें. यानि उन्होंने शादी की डेट मीडिया के सामने बताने से इंकार कर दिया.

Ranbir Replied on Marriage date

लेकिन यह तो अब तय हो गया है कि, दोनों शादी करने वाले हैं. बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा, “मुझे पागल कु’त्ते ने नहीं का’टा है, जो मैं मीडिया इंटरैक्शन के दौरान शादी की डेट बता दूं.

लेकिन आलिया और मैं जल्द ही शादी करने वाले हैं।” रणबीर की यह बात सुनकर उनके फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अप्रैल में ही शादी करने वाले हैं.

बता दें कुछ दिन पहले दोनों को एक साड़ी ब्रांड की सीईओ और डिजाइनर के साथ स्पॉट किया गया था. यह देख सबको लग रहा था कि दोनों शादी की शॉपिंग के लिए डिजाइनर से मिल रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं.

रणबीर ने बताया कब करेंगे आलिया से शादी

रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बर’सा’ती रहती हैं रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी.

Leave a Comment