भरी महफिल में कंगना ने इस युवक को किया कई बार किस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग..

कंगना रनौत इन दिनों चारों तरफ चर्चा में बनी हुई हैं. इसके पीछे की वजह है उनकी आगामी फिल्म ‘धा’क’ड़’ की रिलीज। जी हां पहली बार कंगना बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं जिसको लेकर वह काफी उ’त्सा’हित हैं. साथ ही उनके फैन्स भी बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इन्तजार कर रहे हैं.

अभिनेत्री अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. इस बीच उनका एक वीडियो समाने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.

Kangana ranaut Kissed SHivam

दरअसल कंगना हाल ही में एक पार्टी में पहुंची थीं. जहां पर उन्होंने एक युवक को कई बार किस किया जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

जाहिर है हाल ही में कंगना ने अपने शो लॉ’क अप की सफलता के बाद भी एक पार्टी में शिरकत की थी. जिसमे कई सेलिब्रिटी भी पहुंचे थे. यह पार्टी शो की सफलता पर एकता कपूर और मेकर्स द्वारा रखी गई गई थी.

Kangana on Dhakad Story

वहीं अब कंगना का एक और पार्टी का वीडियो समाने आया है जिसमे उनका अंदाज देखकर लोग हैरान रह गए हैं. एक तरफ तो कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं.

अलग-अलग शहरों में जाकर फैन्स से मिल रही हैं और फिल्म का प्रचार कर रही.उनकी फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है.

Kangana at Rajmandir Jaipur

फिल्म में अर्जुन के साथ भी उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. प्रोमोशन के दौरान अर्जुन और कंगना एक दूसरे की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं.

इस बीच अब कंगना का एक वीडियो चर्चा में है जिसमे वह एक लड़के को किस करते नजर आ रही हैं.

Kangana ranaut Kissed Shivam

अब लोग को यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर यह लड़का कौन है जिसको कंगना किस कर रही हैं. जाहिर है वीडियो देखने के बाद कई लोग कंगना की आलोचना भी कर रहे हैं और यह जमकर वायरल हो रहा है.

Kangana kissed Shivam

तो हम आपको बता दें कि, यह युवक कोई और नहीं बल्कि कंगना के शो का कंटेस्टेंट है. जी हां इस युवक का नाम है शिवम जो लॉ’क अप शो में फाइनलिस्ट की रेस तक पहुंचा था. अब एक पार्टी के दौरान कंगना और शिवम की मुलाकात होती नजर आई.

इस दौरान शिवम कंगना की तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद देखने को मिलता है की कंगना उनको कई बार किस करती हैं. यह देखकर खुद शिवम भी हैरान रह जाते हैं और खुशी जाहिर करते नजर आते हैं.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैसे तो वीडियो को पपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.

लेकिन अब यह ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर तरफ वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग कंगना की आलोचना भी करते नजर आ रहे. कोई कह रहा अभी किस कर रहीं बाद में उनपर आरोप लगा देंगी. इसी तरह से हजारों कमेंट आ रहे हैं.

Leave a Comment