Bhool Bhulaiyaa 2 को लेकर विवेक ने दी कार्तिक को बधाई, ट्वीट में लिखा ऐसा जो वायरल हो गया..

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म से लोगों का दिल जीत रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने के साथ ही कार्तिक सुपरस्टार बन गए हैं जिनकी फिल्म ने लंबे समय बाद हिंदी सिनेमा में जान लौटाई है. अब हर कोई कार्तिक की तारीफ करता नरज आ रहा है. आम लोगों से लेकर फिल्म स्टार्स और निर्देशक हर कोई कार्तिक की फिल्म की जबरदस्त सक्सेस से खुश है.

इसी कड़ी में अब कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कार्तिक के लिए कुछ ऐसा लिखा जो अब चर्चा में बना हुआ है. उधर कंगना की फिल्म को दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं.

Manjulika or Ruh baba bhool bhulaiya 2 trailer

हालांकि महा फ्लॉप होने के बाद भी कंगना ने कार्तिक की तारीफ की है. उन्होंने कार्तिक को लेकर कहा कि वह उनकी फिल्म सक्सेस से काफी खुश हैं.

तो वहीं अन्य स्टार्स भी लगातार सोशल मीडिया पर कार्तिक को बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में अब कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने भी तारीफ़ की और एक सलाह भी दे डाली.

Bhool Bhulaiyaaa 2 Full Star cast

गौरतलब है कि कार्तिक कियारा, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा स्टारर फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 बॉक्स ऑफिस पर ध’मा’ल मचा रही है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड यानि शुरूआती तीन दिन में 55 करोड़ से अधिक का कारोबार किया.

वहीं अब सोमवार को भी फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा जो इस साल की दूसरी सबसे बड़ी कमाई रही.

जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक की फिल्म ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को करीब 11 करोड़ की कमाई दर्ज की है. जो इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर रही. बाकी बड़े बड़े स्टार्स की फिल्में आई वह बु’री तरह से फ्लॉप हो गई.

ऐसे में अब इंडस्ट्री से जुड़े लोग कार्तिक को शुभकामनायें दे रहे और तारीफ़ कर रहे. इसी कड़ी में विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘कार्तिक आर्यन को शानदार सफलता के लिए ढेर सारी बधाई और प्यार.

अपने काम को बोलने दें और कभी मत भूलो एकला चलो रे.‘ अब विवेक का यह ट्वीट चर्चा में बना हुआ है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि, विवेक के ट्वीट पर कार्तिक आर्यन ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया सर #BhoolBhulaiyaa2‘ जाहिर है कार्तिक लगातार एक के बाद एक हर फिल्म से अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं.

Bhool Bhulaiya 2 vs Dhakad

इससे पहले कंगना ने ‘भूल भुलैया 2‘ की टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ‘भूल भुलैया 2 की टीम को बधाई कि हिंदी बॉक्स ऑफिस के सूखे को ख’त्म किया, फिल्म की पूरी टीम को बधाई।‘

उन्होंने कार्तिक आर्यन को टैग किया था. जाहिर है कार्तिक अब वह यंग जनरेशन, बच्चों के साथ ही फैमली ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं. यही वजह है कि फिल्म की कमाई बम्पर हो रही है.

Leave a Comment