KGF 2 की तरह सुदीप की फिल्म भी बनाएगी बड़े रिकॉर्ड? जाने भारत के अलावा किन देशों में हो रही रिलीज

KGF 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद अब एक और क’न्न’ड़ सिनेमा की फिल्म रिलीज होने जा रही है. जी हां यह फिल्म है सुदीप की जिसमे जैकलीन भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी 3D फिल्म होने वाली है जिसके ट्रेलर में झलक देखने को मिल चुकी है.

वहीं अब फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में एक बड़ा इवेंट होने जा रहा है. 28 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार फिल्म Vikrant Rona प्रमोशन नार्थ इण्डिया में भी जारी है. अब टीम मुंबई में सोमवार को एक बड़ा इवेंट करने जा रही है, जिसमे सलमान खान भी मौजूद रहने वाले हैं.

Vikrant Rona Movie on 28th july

ऐसे में अब आप समझ सकते हैं कि, यह इवेंट कितना बड़ा होने वाला है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर ऐसा कहा जा रहा कि क्या यह भी KGF 2 की तरह इतने बड़े रिकॉर्ड हिंदी में बना पायेगी. हालांकि केजीएफ एक फ्रेंचाइज थी और यह पहली फिल्म आ रही है.

साथ ही सुदीप की भी पहली बार Pan इण्डिया फिल्म रिलीज हो रही है. ऐसे में वह बस प्रमोशन कर दर्शकों तक अपनी फिल्म पहुंचना चाह रहे हैं. अब हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए खुशी की बात यह है कि, इसको सलमान खान प्रेजेंट कर रहे हैं.

Salman Khan Present Vikrant Rona

इससे फिल्म का प्रोमोशन तो अपने आप ही बड़े लेवल पर हो रहा है. वहीं अब सोमवार को बड़ा इवेंट भी होने जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि यह काफी शानदार फिल्म होने वाली है. बैकग्रॉउंड म्यूजिक से लेकर विजुअल काफी धां’सू हैं.

बात करें केजीएफ से तुलना की तो अभी से यह कहा नहीं जा सकता है, लेकिन फिल्म के मेकर्स पूरा जोर लगाए हुए हैं. 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने अपने 150 करोड़ रुपये के बजट से करीब 10 गु’ना कमाई दुनिया भर में की थी.

KGF 2 vs Vikrant ROna

फिल्म का अकेले भारत का कारोबार करीब 830 करोड़ रुपये रहा और इसमें से हिंदी की कमाई रही करीब 430 करोड़ रुपये रही.वहीं क’न्न’ड़ में बनी किसी भारतीय फिल्म का ये अब तक का सबसे बड़ा कारोबार है. ऐसे में अब इसी इंडस्ट्री की आ रही दूसरी फिल्म से भी लोग उम्मीद काफी अधिक लगाए हुए हैं.

लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इसके अगले ही दिन यानी 29 जुलाई को Ek Villain Returns आ रही है जिसमे जॉन, अर्जुन कपूर, तारा और दिशा नजर आने वाले हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म VR भारत के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, US. खा’ड़ी देश, आस्ट्रेलिया, सिंगापुर, नेपाल समेत कुल 30 से ज्यादा देशों में रिलीज होने जा रही है.

यही नहीं फिल्म को ची’न में भी रिलीज करने की कोशिशें चल रही हैं. तो उधर अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि, मेकर्स कितने बड़े लेवल पर फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को हिंदी दर्शक कैसे लेते हैं.

Leave a Comment