अरबाज खान की गर्ल फ्रेंड डॉ’गी के साथ इस तरह खेलते हुए आईं नजर, वीडियो हो रहा वायरल..

मलाइका से अलग होने के बाद अब अरबाज को नया पार्टनर मिल चुका है. यह तो सभी लोग जानते ही होंगे और उनके लुक्स देखकर तो लोग भी दीवाने हो जाते हैं. जी हां अरबाज की गर्ल फ्रेंड जॉर्जिया अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वह भले ही फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

वहीं खूबसूरती के मामले में भी वह बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मा’त देती नजर आती हैं. इस बीच हाल ही में उनके कुछ लुक्स और फोटो काफी चर्चा में बने हुए हैं. एक तरफ तो वह एयरपोर्ट पर अपने डॉ’गी को खिलाते हुए नजर आ रही हैं.

Arbaj Khan Girl friend Giorgia

दूसरी तरफ उन्होंने बेहद खास अंदाज में अरबाज को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं इस दौरान उनके कैप्शन से ज्यादा लोगों का ध्यान उनकी ड्रेस पर गया है. आपको बता दें कि, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड और विदेशी मॉडल जॉर्जिया अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं.

उनकी पॉपुलैरिटी भी बी-टाउन की एक्ट्रेस से कम नहीं है. कभी उनके हॉ’ट लुक्स वायरल होते हैं तो कभी उनकी स्टाइलिश अदा जिसके लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. तो कभी किसी पार्टी में स्टाइलिश लुक से क’हर ढाने वह पहुंच जाती हैं. वहीं अब अरबाज के जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने बेहद खास अंदाज में बधाई दी है.

Giorgia Andrani Wish Arbaj in Style

खास बात है कि इस मौके पर एक्ट्रेस ने अरबाज के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि जॉर्जिया मलाइका से ज्यादा हॉ’ट हैं. इस पोस्ट को जॉर्जिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो तस्वीर हर तरफ वायरल हो गई.

फोटो में एक्ट्रेस बेहद बो’ल्ड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसपर लोगों का ध्यान गया और अब उनकी दीवानगी में तारीफ़ कर रहे हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में जॉर्जिया बेहद हॉ’ट लग रही हैं और उन्होंने- खान साहब लिखते हुए अरबाज को 55वें जन्मदिन की बधाई दी.

giorgia andrani playing with dog
IC: Google

दूसरी तरफ एक्ट्रेस का हाल ही में एक एयरपोर्ट लुक भी सामने आया. दरअसल एयरपोर्ट पर यह ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स लुक में नजर आई. इस दौरान उनके साथ उनका पे’ट भी था जिसके साथ वह खेल रही थीं तभी उनका वीडियो बनाया गया और अब यह काफी चर्चा में है.

इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे वह कूल अंदाज में डॉ’गी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान वह बेहद हॉ’ट और बो’ल्ड लग रही हैं. अब लोग उनके इस लुक को देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई उनके लुक्स का दीवाना हुए जा रहा है.

तो कोई उनके बो’ल्ड लुक्स को लेकर आलोचना करता दिख रहा है. बता दें कि यह पहली बा’र नहीं है जब जॉर्जिया अपने लुक्स के कारन सुर्ख़ियों में हैं, वह अक्सर अपने लुक्स से लोगों को घा’यल करती रहती हैं. मलाइका से अलग होने के बाद से अरबाज जॉर्जिया के साथ रिलेशन में आ गए थे. यह दोनों शुरू में एक साथ नहीं नजर आते थे, लेकिन अब दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं.

Leave a Comment