इंडस्ट्री में 34 साल होने पर सलमान ने फैन्स का कहा शुक्रिया, साथ ही नई फिल्म का नाम भी बताया..!

बॉलीवुड के सुलतान, हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपर स्टार और करोड़ों दिलों पर राज करने वाला सलमान को इंडस्ट्री में 34 साल हो गए. इस खास मौके को फैन्स दो दिन से सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #34yearofSalmanEra लगातार ट्रेंड कर रहा है. अब इस खास मौके पर जब फैन्स सेलिब्रेशन कर रहे हैं तो भला सलमान कैसे अपने चाहने वालों को तोहफा न देते.

तो इस मौके पर सलमान ने अपने करोड़ों फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए अपनी नई फिल्म का लुक भी जारी किया. साल 1989 में बतौर हीरो सलमान खान ने अपनी पहली फिल्‍म ‘मैंने प्यार किया’ दी थी.

Biggest star of Bollywood salman

इस फिल्म के बाद से ही मानों सलमान लोगों के दिलों पर राज करने लगे. दोस्‍ती और प्‍यार की नई कहानी कहता ये प्रेम द‍िलों में उतर गया. सलमान ने प्रेम बनकर पर्दे पर कुछ ऐसा अंदाज द‍िखाया क‍ि आज भी लोगों फैंस का ‘प्रेम’ उन्‍हें म‍िल रहा है.

जाहिर है आज के समय में सलमान इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्मों के साथ ही व्यवहार और सादगी भी लोगों को काफी पसंद आती है. अब उन्होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने 34 साल पूरे कर लि‍ए हैं.

Salman Khan Popular roles

ऐसे में ‘प्रेम’ से अब फैंस के लिए ‘भाईजान’ बन चुके सलमान ने अपनी नई फिल्‍म घोषणा की है. जी हां जिस बात का सलमान के फैन्स को काफी समय से इन्तजार था वो आज अभिनेता ने खुलासा कर दिया.

सलमान की नई फिल्म का नाम है ‘क‍िसी का भाई.. क‍िसी की जा’न’ जिसका एलान सलमान ने एक वीडियो जारी कर किया है. इसमें वह अपने फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और फिर आखिरी में उनका नया लुक सामने आता है.

सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें शुरुआत में ल‍िखा नजर आ रहा है, ’34 साल पहले भी मैं ‘वर्तमान’ था और 34 साल बाद भी मैं ‘वर्तमान’ हूं.

मेरे जीवन की यात्रा शून्‍य से शुरू हुई थी और अब ये दो शब्‍दों में कही जो सकती है, ‘अभी’ और ‘यहां’. ‘तब’ से लेकर ‘अब’ तक मेरे साथ बने रहने के लिए आपका तहे द‍िल से शुक्रिया. मैं वाकई इसकी सराहना करता हूं.- सलमान खान.’

सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में वीडियो के अं’त में अपनी फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए कहा है, “किसी का भाई.. किसी की जान”. एक्‍टर का ये नया लुक भी सामने आते ही हर तरफ वायरल हो गया है. फैन्स भाई के इस नए लुक को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. जाहिर है इस साल के अंत में सलमान की यह फिल्म रिलीज होनी है जिसका नाम पहले लोग ‘भाईजान’ समझ रहे थे.

लेकिन अब Salman ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे नया कैप्शन दिया है जिसको देखकर लोग कह रहे कि यही फिल्म का नाम है. बहरहाल अभी भी हो सकता है इसमें सस्पेंस हो.. लेकिन यह तो कन्फर्म है कि टाइटल में भाईजान जरूर होने वाला है.

Leave a Comment